scriptरिजल्ट घोषित होने से पहले ही युवती ने लगाई फांसी | Before the announcement of the result, the student hanged herself | Patrika News

रिजल्ट घोषित होने से पहले ही युवती ने लगाई फांसी

locationचेन्नईPublished: Apr 20, 2019 01:53:25 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तमिलनाडु बारहवीं बोर्ड के रिजल्ट की घोषणा के ठीक एक दिन पहले आवड़ी में रहने वाली एक छात्रा ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।


चेन्नई. तमिलनाडु बारहवीं बोर्ड के रिजल्ट की घोषणा के ठीक एक दिन पहले आवड़ी में रहने वाली एक छात्रा ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम दीक्षिता (१७) था। पुलिस को आशंका है कि उसने परीक्षा में फेल होने के डर से फांसी लगा ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि 1७ साल की दीक्षिता आवडी के वीरापुरम निवासी सुरेश की बेटी थी और वह आवड़ी स्थित स्कूल में पढ़ती थी। दीक्षिता ने गुरुवार देर रात उस समय फांसी लगाई जब घर में कोई नहीं था। देर शाम जब दीक्षिता के अभिभावक काम से लौटे तो उन्होंने दीक्षिता को पंंखे से झूलते पाया। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। देर शाम जब दीक्षिता के अभिभावक काम से लौटे तो उन्होंने दीक्षिता को पंंखे से झूलते पाया। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो