scriptफिल्म अभिनेत्री भानूप्रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, चेन्नई में बाल श्रम अधिनियम के तहत मामला दर्ज | BhanuPriya to be Arrested in Chennai: banupriya, child labour case | Patrika News

फिल्म अभिनेत्री भानूप्रिया पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, चेन्नई में बाल श्रम अधिनियम के तहत मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Sep 20, 2019 08:06:12 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

BhanuPriya to be Arrested in Chennai: अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत करने वाले 14 साल की लड़की और उसकी मां बाल सुधार गृह और पूझल जेल में बंद है। Actress Banupriya, child labour case, Chennai Police

BhanuPriya to be Arrested in Chennai: banupriya, child labour case

BhanuPriya to be Arrested in Chennai: banupriya, child labour case

चेन्नई.

पांडि बाजार पुलिस ने बाल श्रम अधिनियम के तहत साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भानुप्रिया के खिलाफ पांच धाराओं में मामला दर्ज किया है। अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। उन्हें मामले की गंभीरता को देखते हुए गिरफ्तार किया जा सकता है। अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत करने वाले 14 साल की लड़की और उसकी मां बाल सुधार गृह और पूझल जेल में बंद है।

 

ये था मामला
साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भानुप्रिया पर 14 साल की नौकरानी की मां प्रभावती ने नाबालिग बेटी का शोषण करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता की मां ने आंध्र प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन पर अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आंध्र पुलिस ने पांडि पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था।

 

पीडि़ता का हुआ था शोषण
पीडि़ता की मां का आरोप है कि भानुप्रिया ने घरेलू कामकाज में मदद के लिए उसकी बेटी को काम पर रखा और उसके बाद उसका शोषण किया। हालांकि भानुप्रिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

 

आंध्र पुलिस में की थी शिकायत
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, पीडि़ता की मां पी. प्रभावती तमिल की अभिनेत्री भानुप्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए समालकोटा पुलिस स्टेशन पहुंची। पीडि़ता की मां ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री उसकी बेटी को डेढ़ साल पहले अपने साथ घर के कामकाज में मदद के लिए चेन्नई ले गई थीं।

उन्होंने (भानुप्रिया) दस हजार रुपए महीना मेहनताना देने का भी वादा किया था लेकिन उन्होंने एक बार भी पैसे नहीं दिए। प्रभावती ने एक अन्य आरोप लगाते हुए कहा कि भानुप्रिया ने उसकी बेटी से 10 लाख रुपए की मांग की और साथ ही धमकी भी दी थी कि वह उसके खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराएंगी।

वहीं भानुप्रिया ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उनके घर पर काम करने वाली लड़की चोर थी और उसने उनके पैसे, ज्वेलरी और घर के जरुरी सामान चोरी किए हैं।

 

अभिनेत्री का कहना है कि जब उसकी मां मिलने के लिए आती थी तो वह (नौकरानी) घर के कीमती सामानों को अपनी मां को सौंप देती थी। अीिानेत्री का कहना है कि नौकरानी ने आईपैड, एक कैमरा और घड़ी वापस भी किया था और वादा किया था कि वह बाकि सामान भी वापस कर देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो