scriptबिग बॉस तमिल में अभिनेत्री वनिता के लिए पहुंचेगी पुलिस ? | Big Boss tamil 3: will police enter in house for vanitha | Patrika News

बिग बॉस तमिल में अभिनेत्री वनिता के लिए पहुंचेगी पुलिस ?

locationचेन्नईPublished: Jul 03, 2019 12:47:04 pm

Submitted by:

shivali agrawal

साउथ south में kamal Haasan के शो बिग बॉस तमिल 3 (Big Boss tamil )में शुरू से ही विवादों में रही वरिष्ठ अभिनेता विजयकुमार की बेटी वनिता vanitha को अपहरण ( kidnapping) के मामले में गिरफ्तार होने के बाद शो छोडऩा पड़ेगा।

news,Chennai,kidnapping,Big boss,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

बिग बॉस तमिल में अभिनेत्री वनिता के लिए पहुंचेगी पुलिस ?

चेन्नई. साउथ south में kamal Haasan के शो बिग बॉस तमिल 3 (Big boss s tamil )में शुरू से ही विवादों में रही वरिष्ठ अभिनेता विजयकुमार की बेटी वनिता vanitha को अपहरण ( kidnapping) के मामले में गिरफ्तार होने के बाद शो छोडऩा पड़ेगा। वनिता ने 2007 में आनंदराज से शादी की थी। 2012 में आपसी सहमति से उनका तलाक हो गया था। जिसमें उनकी बच्ची जोविता की कस्टडी आनंद राज को मिली थी और वनिता को बेटी से मुलाकात करने की अनुमति दी गई थी। कुछ समय बाद आनंदराज हैदराबाद शिफ्ट हो गया। आनंदराज ने तेलगांना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि इस साल फरवरी में वनिता अपनी बेटी को लेकर चेन्नई आ गई और उसे कहीं छुपा कर रखा है। उसने जोविता का पता लगाने के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका भी दायर की और वनिता के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। तेलंगाना पुलिस ने नजरथपेट पुलिस स्टेशन से संपर्क किया है। ईवीपी फिल्म सिटी, जहां इस शो की शूटिंग चल रही है, नजरथपेट पुलिस थाने के अंर्तगत आता है। सोशल मीडिया पर अब इसकी चर्चा है कि वनिता को अब कभी भी हिरासत में लिया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो