scriptBigil फिल्म की रिलीज खटाई में | Bigil release in trouble | Patrika News

Bigil फिल्म की रिलीज खटाई में

locationचेन्नईPublished: Oct 22, 2019 05:34:38 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

High Court OF Madras ट ने Copyright याचिका दायर करने की दी मंजूरीBigil फिल्म की मुश्किलें बढ़ी

Bigil फिल्म की रिलीज खटाई में

Bigil फिल्म की रिलीज खटाई में

चेन्नई. अभिनेता विजय की फिल्म बिगिल की रिलीज खटाई में पड़ती नजर आ रही है। मद्रास उच्च न्यायालय ने मंगलवार को फिल्म की कहानी के अधिकार को लेकर दायर याचिका पर याची सहायक निर्देशक सेल्वा को कॉपीराइट हक संबंधी नई अर्जी लगाने का निर्देश दिया है।

फिल्म निर्देशक एटली कुमार की यह फिल्म फुटबाल पर आधारित है जिसमें विजय डबल रोल में हैं। फिल्म २५ अक्टूबर को दीपावली के मौके पर रिलीज होनी है। फिल्म की कहानी पर साउथ इंडियन फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के सदस्य सेल्वा ने अपना अधिकार जताया था।

उनका कहना था कि यह कहानी संघ के पास उन्होंने रजिस्टर्ड कराई थी तथा कई फिल्मकारों से इस पर फिल्म बनाने का आग्रह किया था। इस बीच एटली ने उनकी इस कहानी को चुरा लिया और फिल्म बना दी। उन्होंने आग्रह किया कि फिल्म में बतौर लेखक उनके नाम को अधिकृत किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो फिल्म की रिलीज को रोका जाए। पिछली सुनवाई में एटली के अधिवक्ता ने बताया कि झूठी लोकप्रियता और धन ऐंठने के लिए यह याचिका दायर हुई है। एटली ने २०१८ में इस फिल्म की कहानी लिखी और उसी वक्त याची ने दावा ठोक दिया।

न्यायाधीश आर. सुरेश कुमार ने दोनों पक्षों की जिरह सुनने के बाद गत गुरुवार को फैसला सुरक्षित कर लिया था। सोमवार रात यह सूचना मिली थी कि मंगलवार को निर्णय दिया जाएगा। न्यायालय ने सेल्वा के पक्ष में फैसला दिया कि कहानी को लेकर वे कॉपीराइट केस फाइल कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो