scriptओवरटेक के चक्कर में बस से टकराई बाइक, दो युवतियों की मौत | Bike collides with bus, two girls dies | Patrika News

ओवरटेक के चक्कर में बस से टकराई बाइक, दो युवतियों की मौत

locationचेन्नईPublished: Jul 17, 2019 07:43:36 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

Accident : बाइक चालक युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि एमटीसी बस और बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण यह दुर्घटना हुई

Bike collides with bus, two girls dies

ओवरटेक के चक्कर में बस से टकराई बाइक, दो युवतियों की मौत

चेन्नई. ओवरटेक करने के चक्कर में एक बाइक एमटीसी बस की चपेट में आ गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से जीएच सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों का शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक युवतियों की पहचान भवानी (२०) और लक्ष्मी (२०) के रूप में हुई है। दोनों आंध्र प्रदेश के राजमुंद्री के रहने वाली थी। घायल युवक शिवा भी आंध्र प्रदेश का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार शिवा और दो युवतियां भवानी और लक्ष्मी वेलवेरी में हॉस्टल में रहते थे और एगमोर में एक निजी कंपनी में काम करते है। रोजाना की तरह मंगलवार सुबह पीक ऑवर्स में तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर एगमोर स्थित कार्यालय आ रहे थे। उनकी बाइक नंदनम के वाईएमसी के निकट पहुंची। उसी दौरान शिवा ताम्बरम से ब्रॉडवे के बीच चलने वाले एमटीसी बस को ओवरटेक करने लगा। इसी बीच बाइक बस से टकराकर अनियंत्रित हो गई जिससे पीछे बैठी दोनों युवतियां गिरकर बस के पहिए के नीचे आ गई। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि एमटीसी बस और बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण यह दुर्घटना हुई जिसमें दो लड़कियों को अपनी जान गवानी पड़ी। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। तीनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने एमटीसी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो