डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार की मौत

कार की चपेट में आने से महिला की मौत

By: Santosh Tiwari

Published: 19 Jan 2019, 07:12 PM IST

एक अन्य दुर्घटना में ईसीआर स्थित वीजीपी गोल्डन बीच के पास गुरुवार को मीडियटर (डिवाइडर) से एक बाइक की टक्कर हो गई जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान आरपुरम के गोविन्दस्वामी नगर निवासी दिनकरण (१८) के तौर पर हुई है, जो अडयार के एक निजी कॉलेज में पढ़ रहा था।

पुलिस ने बताया कि दिनकरण प्रशांत नामक अपने दोस्त के साथ बाइक से मौज-मस्ती के लिए पालवाक्कम बीच गया था। जब वे वापस लौट रहे थे तभी वीजीपी गोल्डन बीच के पास बाइक की तेज रफ्तार की वजह से प्रशांत का बाइक से नियंत्रण हट गया और वह मीडियटर से टकरा गई। घटना में सिर में आई गंभीर चोंट के कारण दिनकरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गया। पता चलते ही मौके से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा और मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

चेन्नई. रायपुरम में शुक्रवार सुबह एक कार की चपेट में आने से सड़क पार कर रही महिला की मौत हो गई। उसकी पहचान वेंकटेश स्ट्रीट निवासी नंदकुमार की पत्नी निर्मला (५५) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि निर्मला कलमंडपम के पास सड़क पार कर रही थी उसी दौरान वह एक कार की चपेट में आ गई। घटना में महिला के सिर में गंभीर चोंट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को स्टेनली अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Santosh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned