scriptBJP | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, एआईएडीएमके के साथ पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा | Patrika News

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, एआईएडीएमके के साथ पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, एआईएडीएमके के साथ पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा

चेन्नई

Published: December 03, 2021 11:18:33 pm

चेन्नई. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलै ने कहा कि शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में एआईएडीएमके के साथ पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा।
भाजपा नेता ने कहा कि एआईएडीएमके के साथ गठबंधन में कोई भ्रम नहीं है। उन्होंने कहा, हमारा गठबंधन जारी रहेगा। बाढ़ से होने वाले नुकसान को नियंत्रित करने के लिए निवारक उपाय करने में विफल रहने के लिए डीएमके सरकार की आलोचना करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि डीएमके अपनी कमियों को छिपाने के लिए बिना किसी सबूत के एआईएडीएमके पर आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा, यहां तक कि पूर्व मंत्रियों के खिलाफ छापेमारी भी राजनीति से प्रेरित है।
जीएसटी के दायरे में लाने पर कीमत होगी कम
अन्नामलै ने कहा कि भाजपा पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने के लिए डीएमके सरकार के खिलाफ विरोध कर रही है। उन्होंने कहा, अगर पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाया गया तो उसकी कीमत 60 रुपए से नीचे आ जाएगी।
तमिल नववर्ष के नाम पर कर रही भ्रमित
अन्नामलै ने कहा कि राज्य सरकार तमिल नव वर्ष के मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है। भाजपा नेता ने कहा, राज्य सरकार ने अपने खराब प्रदर्शन से लोगों का ध्यान हटाने के लिए यह कदम उठाया है।
BJP
BJP
किसानों ने की तालाबों में पानी की मांग
तेनकासी कलक्ट्रेट के एक अधिकारी ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने पिछले महीने मथिकेट्टन नहर को मजबूत करने के लिए 9.5 करोड़ रुपए आवंटित किए।
उधर किसानों का कहना है कि ऊत्रुपथुकुलम, सथनकुलम, अझगनेरिकुलम, वडक्कू पेट्टिकुलम, थेरकू पेट्टिकुलम, नोचिकुलम, पेरियाकुलम, ओनैयनकुलम, संकानेरिकुलम और अत्तिडाचिकुलम क्षेत्र में तालाबों को इसके दायरे में नहीं लाया गया था। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि अगर उनकी पंचायत के तालाबों को अयाकट क्षेत्र में लाया जाता है, तो इससे 4,500 एकड़ से अधिक खेत की सिंचाई में मदद मिलेगी।
कालातीमदम के एक किसान के रामलक्ष्मणन ने कहा कि जब वे अपनी फसलों के लिए पानी की भीख मांग रहे हैं, तो पीडब्ल्यूडी के अधिकारी हर साल अतिरिक्त पानी को समुद्र में बहा रहे हैं। उन्होंने आग्रह किया कि राज्य सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.