भाजपा ने इस राज्य में भी छेड़ा 'डबल इंजन' सरकार का राग

  • भाजपा ने यहां मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की

By: Ram Naresh Gautam

Published: 04 Apr 2021, 06:55 PM IST

चेन्नई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कथित 'भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति' के लिए डीएमके-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ एआईएडीएमके-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु की संस्कृति में विश्वास करने वाले लोगों की 'रक्षा' कर सकती है।

थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के समर्थन में यहां आयोजित एक रोड शो में शामिल होने के बाद अमित शाह संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

उन्होंने ने जनता से तमिलनाडु के विकास के लिए राज्य में 'डबल इंजन' सरकार बनाने की अपील की। एआईएडीएमके, भाजपा और पीएमके राज्य में राजग बैनर के तहत चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने यहां मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा, सिर्फ एआईएडीएमके-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु के मछुआरों, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं और राज्य की संस्कृति में विश्वास करने वालों की रक्षा कर सकता है।

गृह मंत्री ने राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने और कोरोना महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम की तारीफ की।

उन्होंने कहा तमिलनाडु महामारी के खिलाफ लड़ाई में 'अग्रिम मोर्चे' पर रहा है। उन्होंने कहा तमिलनाडु का विकास भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करने वाले डीएमके और कांग्रेस को हराने पर ही संभव है।

एमजी रामचंद्रन व जयललिता का सपना पूरा करें
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में विकास संबंधी पहल की है, उसे तमिलनाडु में भी आना चाहिए ताकि तमिलनाडु के लिए 'महान' दिवंगत नेताओं पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एमजी रामचंद्रन और जयललिता ने जो सपना देखा था, उसे पूरा किया जा सके। दोनों ही एआईएडीएमके के शीर्ष नेता थे।

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यहां खुशबू सुंदर और निकट क्षेत्रों के एआईएडीएमके उम्मीदवारों के साथ एक खुले वाहन में यात्रा की। शाह ने यहां चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया।

Amit Shah
Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned