scriptतिरुवल्लूवर व मुझे भाजपा का भगवा रंग देने की कोशिश होगी नाकाम: रजनीकांत | no one can paint Thiruvalluvar and me in saffron: Rajinikanth | Patrika News

तिरुवल्लूवर व मुझे भाजपा का भगवा रंग देने की कोशिश होगी नाकाम: रजनीकांत

locationचेन्नईPublished: Nov 08, 2019 04:34:36 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Instead of debating the issue, there are many deeper issues in the country that can be discussed and considered.
इस मुद्दे पर बहस करने के बजाय देश में बहुत सारे गहन मुद्दे हैं जिस पर चर्चा और विचार किया जा सकता है।

तिरुवल्लूवर व मुझे भगवा रंग में नहीं रंग सकती भाजपा: रजनीकांत

तिरुवल्लूवर व मुझे भगवा रंग में नहीं रंग सकती भाजपा: रजनीकांत

तिरुवल्लूवर व मुझे भगवा रंग में नहीं रंग सकती भाजपा: रजनीकांत
चेन्नई. चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को दावा किया कि जिस प्रकार से तमिल संत तिरुवल्लूवर को भाजपा के भगवा रंग में रंगने की कोशिश हुई, ठिक उसी प्रकार मुझे भी रंगने की कोशिश की गई। अकसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते देखे जाने वाले सुपरस्टार का यह दावा पिलयारपट्टी में गत सोमवार को तिरुवल्लूवर की प्रतिमा पर कीचड़ फेंकने के मामले के बाद सामने आया है। अपने पोएस गार्डन आवास के बाहर पत्रकारों से वार्ता में रजनीकांत ने कहा तिरुवल्लूवर भी भगवा रंग में नहीं फंसेंगे और मैं भी नहीं फंसने वाला हूं। आईएफएफएल आइकान अवार्ड के लिए केंद्र सरकार का आभार जताते हुए रजनीकांत ने कहा कि मुझे भाजपा में शामिल करने के लिए भाजपा का एक भी नेता मेरे पास नहीं आया। मैने पहले ही अपने रूख को साफ कर दिया है। लेकिन कुछ लोगों द्वारा मुझे भाजपा के करीबी के रूप में चित्रित करने की कोशिश की जा रही है। किसी भी चिज का मुझे निर्णय लेना है ऐसे में ऐसा कहना सही नहीं है कि भाजपा मेरा इंतजार कर रही है।

 

-देश में बहुत सारे गहन मुद्दे हैं चर्चा के लिए

रजनीकांत ने तिरुवल्लूवर पर ओढ़ाए गए भगवा कपड़े पर किसी प्रकार की आपत्ति नहीं जताई। उन्होंने कहा कि इसमें विरोध करने जैसा कुछ भी नहीं है। उन लोगों ने अपने ट्वीटर हैंडल से ऐसा किया। इस मुद्दे पर बहस करने के बजाय देश में बहुत सारे गहन मुद्दे हैं जिस पर चर्चा और विचार किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में प्रवेश करने के बाद भी मै फिल्मों में अभिनव करता रहुंगा। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एम.जी. रामचंद्रन पार्टी शुरू करने के बाद जब तक मुख्यमंत्री नहीं बने फिल्मों में कार्य करते रहे। रजनीकांत ने एक बार फिर से दोहराया है कि अभी भी तमिलनाडु में मजबूत नेतृत्व की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आर्थिक विकास में निश्चित रूप से मंदी आई है और केंद्र की जिम्मेदारी है कि इस मंदी पर ध्यान केंद्रीत कर हालात में सुधार करे।

 


-अयोध्या विवाद पर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील
रजनीकांत ने लोगों से अपील की कि अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आए, सभी उसका सम्मान करें और शांति बनाए रखें। अयोध्या मामले पर 17 नंवबर से पहले किसी भी दिन फाइनल फैसला आ सकता है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश और उसके आसपास के राज्यों के अलावा देशभर के प्रमुख शहरों में अलर्ट जारी किया गया है।


-भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने की प्रतिक्रिया
रजनीकांत के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने कहा कि भाजपा ने कभी नहीं कहा कि रजनीकांत भाजपा में शामिल हो गए या शामिल होने वाले हैं। यह सारी अटकले थी जिस पर मै ज्यादा चर्चा नहीं करना चाहता हूं। भाजपा भी इन अटकलों को आगे ले जाने की इच्छुक नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा यह साबित करने के लिए दस्तावेज जुटाने की प्रक्रिया में है कि तिरुवल्लूवर नास्तिक नहीं थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो