scriptTamilnadu : पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने जमकर की स्टालिन की प्रशंसा | BJP leader C P Radhakrishnan lauds Stalin | Patrika News

Tamilnadu : पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने जमकर की स्टालिन की प्रशंसा

locationचेन्नईPublished: Sep 06, 2019 01:30:23 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Coimbatore में भारतीय जनता पाटी BJP के पूर्व सांसद और कयर बोर्ड के चेयरमैन सीपी राधाकृष्णन ने गुरुवार को तिरुपुर thirupur में एक शादी समारोह में डीएमके प्रमुख स्टालिन Stalin के सामने ही उनकी जमकर प्रशंसा की।

Tamilnadu : पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने जमकर की स्टालिन की प्रशंसा

Tamilnadu : पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने जमकर की स्टालिन की प्रशंसा

– कहा- वे विजयी कमांडर के रूप में उभरे हैं
कोयम्बत्तूर. भारतीय जनता पाटी के पूर्व सांसद और कयर बोर्ड के चेयरमैन सीपी राधाकृष्णन ने गुरुवार को तिरुपुर में एक शादी समारोह में डीएमके प्रमुख स्टालिन के सामने ही उनकी जमकर प्रशंसा की।
उन्होंने लोकसभा चुनाव के संदर्भ में कहा कि स्टालिन विजयी कमांडर के रूप में उभरे हैं। राधाकृष्णन डीएमके के पूर्व मंत्री वेल्लाकोइल स्वामीनाथन के यहां विवाह समारोह में हिस्सा लेने गए थे। उन्होंने कहा करुणानिधि के निधन के बाद स्टालिन ने न केवल पार्टी को संभाला बल्कि लोकसभा चुनाव में जोरदार रणनीति के जरिए शानदार जीत भी दर्ज की। पूर्व सांसद ने कहा कि स्टालिन के प्रयासों से सीख लेने की जरूरत है।
हालांकि राधाकृष्णन की टिप्पणी के जवाब में स्टालिन ने चुटकी लेते हुए कहा कि हमने आपको गिराया नहीं है और न ही हराया है। आपको जनता ने हराया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा यह सच है कि डीएमके में परिवार की राजनीति है लेकिन हम सभी मिल कर काम कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सीपी राधाकृष्णन कोयम्बत्तूर से भाजपा के सांसद रह चुके हैं। स्टालिन की प्रशंसा के पुल बांधने पर उनके डीएमके में जाने की अटकलें शुरू हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो