पार्टी नेताओं से राजनीतिक परिदृश्य पर नड्डा ने की चर्चा

- भाजपा अध्यक्ष का तीन दिनी दौरा

By: Santosh Tiwari

Updated: 30 Jan 2021, 04:56 PM IST

चेन्नई. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने तीन दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु में हैं। तमिलनाडु में भाजपा का गठबंधन एआईएडीएमके से है। राज्य की २३४ विधानसभा सीटों के लिए अप्रेल-मई में चुनाव होंगे।
तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीनाक्षी मंदिर में दर्शन-पूजन किए। उनके साथ पार्टी के नेता और समर्थक भी थे। इसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक की। नड्डा तमिलनाडु के तीन दिन के दौरे पर शुक्रवार रात चेन्नई पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।
मुत्तुरामलिंग थेवर की प्रतिमा पर माल्यार्पण
नड्डा ने मदुरै में स्वतंत्रता सेनानी पशुमपोन मुत्तुरामलिंग थेवर की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको अंजलि दी। उन्होंने कहा कि मुत्तुरामलिंग की प्रगतिवादी समाज की सोच, अध्यात्म और मातृभूमि के प्रति प्रेम भावी पीढ़ी को प्रेरणा देता रहेगा।
इस महीने की दूसरी यात्रा
भाजपा के प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बताय कि नड्डा राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगे। जेपी नड्डा की इस महीने की तमिलनाडु की दूसरी यात्रा है। इससे पहले वे पोंगल के उपलक्ष्य में 14 जनवरी को तमिलनाडु आए थे।

Santosh Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned