script

तमिलनाड बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष एल मुरुगन होंगे MP राज्यसभा के उम्मीदवार, नए चेहरे को उतारकर सबको चौंकाया

locationचेन्नईPublished: Sep 18, 2021 05:25:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार में मुरुगन को मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय के साथ ही सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है।

BJP nominates L Murugan for Rajya Sabha by-polls

BJP nominates L Murugan for Rajya Sabha by-polls

चेन्नई.

भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश की राज्यसभा सीट के उपचुनाव में तमिलनाडु बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री डा. एल मुरुगन को अपना उम्मीदवार बनाया है। भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने शनिवार को इसकी घोषणा की। केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार में मुरुगन को मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्रालय के साथ ही सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया है।

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने मध्य प्रदेश से तमिलनाडु के डॉक्टर अल मुरुगन के नाम की घोषणा कर सबको चौंका दिया है, जबकी एमपी से पूर्व सीएम उमा भारती, कृष्ण मुरारी मोघे और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य का नाम चर्चा में बना हुआ था।

दरअसल, मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। केंद्रीय मंत्री से राज्यपाल बने थावरचंद गहलोत के इस्तीफा देने से रिक्त हुई राज्यसभा की मध्य प्रदेश की एक सीट के लिए जारी अधिसूचना के तहत 22 सितम्बर तक नामांकन भरे जा सकेंगे। 23 सितंबर को नामांकन स्क्रूटनी की जाएगी और 27 सितंबर नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो