scriptभाजपा सांसद अभय भारद्वाज का चेन्नई में निधन, चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा था कोरोना का इलाज | BJP's Rajya Sabha member, Abhay Bhardwaj succumbed to coronavirus | Patrika News

भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का चेन्नई में निधन, चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा था कोरोना का इलाज

locationचेन्नईPublished: Dec 02, 2020 01:05:31 pm

भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का चेन्नई में निधन – चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा था कोरोना का इलाज

BJP's Rajya Sabha member, Abhay Bhardwaj succumbed to coronavirus

BJP’s Rajya Sabha member, Abhay Bhardwaj succumbed to coronavirus

चेन्नई. भाजपा सांसद अभय भारद्वाज (66) का बुधवार सुबह चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। भारद्वाज का कोविड-19 संक्रमण के बाद उपचार के दौरान चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस साल जून में गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए भारद्वाज नामी वकील रहे हैं।
31 अगस्त को आए थे कोरोना की चपेट में
सांसद अभय भारद्वाज 31 अगस्त को कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें राजकोट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति बिगड़ने के बाद 10 अक्टूबर को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए बेहतर इलाज के लिए चेन्नई लाया गया। भारद्वाज का अंतिम संस्कार दोपहर में उनके पैतृक शहर राजकोट में किया जाएगा।
पूरा परिवार हो गया था संक्रमित
भाजपा सांसद के साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया था। परिवार के सभी सदस्यों ने तो कोरोना को मात दे दी, लेकिन भारद्वाज की सेहत दिन-ब-दिन खराब होती गई। भारद्वाज के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई अन्य नेताओं ने भारद्वाज के निधन पर शोक जताया है।
……
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो