script

तमिल टीवी पर राजनीतिक चर्चा में शामिल नहीं होंगे भाजपा प्रवक्ता

locationचेन्नईPublished: Jul 03, 2019 02:49:11 pm

Submitted by:

shivali agrawal

. भाजपा BJP की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के प्रवक्ता अब तमिल टीवी Tamil Tv चैनलों पर होने वाली किसी राजनीतिक चर्चा में शामिल नहीं होंगे।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

तमिल टीवी पर राजनीतिक चर्चा में शामिल नहीं होंगे भाजपा प्रवक्ता

चेन्नई. भाजपा BJP की प्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के प्रवक्ता अब तमिल टीवी Tamil Tv चैनलों पर होने वाली किसी राजनीतिक चर्चा में शामिल नहीं होंगे। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के प्रवक्ताओं को अपने विचार रखने के लिए उचित मौका नहीं दिया जाता है। उन्होंने कहा टीवी पर होने वाली राजनीतिक चर्चा से पार्टी के रुख और विचारों को लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। लेकिन भाजपा के प्रवक्ताओं को राजनीतिक चर्चा में अन्य पार्टी प्रवक्ताओं की तुलना में समान अवसर नहीं मिलता है। इस वजह से पार्टी ने प्रवक्ताओं को चर्चा में नहीं भेजने का निर्णय किया है।
सूत्रों के अनुसार सुबह ही पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने टीवी पर चर्चा को लेकर अपने अनुभव बताए। तमिल चैनल अक्सर अपने प्राइम टाइम में राष्ट्रीय पार्टी के एक प्रवक्ता और डीएमके और उसकी सहयोगी पार्टी के प्रवक्ताओं के साथ राजनीतिक चर्चा करते हैं। भाजपा का आरोप है कि हाल ही में हुई चर्चा में भाजपा के राज्य महासचिव वनती श्रीनिवासन और पार्टी के राज्य मीडिया प्रभारी नारायणन तिरुपति को अपने विचारों को व्यक्त करने का समान मौका नहीं मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो