विश्व रक्तदान दिवस पर रक्तदाता सम्मानित

विश्व रक्तदान दिवस पर रक्तदाता सम्मानित
Blood donor honored on World Blood Donor Day

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 16 2019 11:39:09 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

यहां काटपाडी में शुक्रवार को रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर रेडक्रॉस...

वेलूर।यहां काटपाडी में शुक्रवार को रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से विश्व रक्तदान दिवस के मौके पर सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष व सहायक कलक्टर मेघराज ने कार्यक्रम का उद्घाटन कर मानव सेवा के तहत मरीजों के लिए ज्यादा बार रक्तदान किए 50 लोगों को प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर सचिव जर्नादनन, उपाध्यक्ष शिव सुब्रमणि, विजया कुमारी, उपसचिव वी.पलनी, श्रीनिवासन इत्यादि उपस्थित थे।

रोबोक्लीन एसपी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट २३ से

सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन श्रृंगार परिवार के तत्वावधान में तमिलनाडु में प्रवासित जैन तेरापंथ सम्प्रदाय से सम्बद्ध खिलाडिय़ों के प्रोत्साहन एवं प्रतिभा उजागर करने के उद्देश्य से रोबोक्लीन एसपी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज खिलाडिय़ों के पंजीकरण एवं नीलामी के साथ किया गया।

अध्यक्ष जितेन्द्र समदडिय़ा के स्वागत भाषण के बाद टूर्नामेंट निर्देशक संजय भंसाली ने कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा एवं नियमावली प्रस्तुत की। मुख्य प्रायोजक सहित सभी प्रायोजकों के परिचय एवं सम्मान के बाद नीलामी की प्रक्रिया प्रारंभ की गई। सुरेंद्र बोहरा के संचालन में व्यवस्थित एवं पेशेवर तरीके से समायोजित प्रक्रिया में निर्धारित छह टीमों के मालिकों ने 122 पंजीकृत खिलाडिय़ों में से अपनी पसंद के ९६ खिलाडिय़ों का चयन किया।

टूर्नामेंट के सभी मैच एएम जैन कॉलेज एवं वाईएमसीए ग्राउंड पर खेले जाएंगे। पहला मैच 23 जून को खेला जाएगा। सेमीफाइनल मुकाबले ४ अगस्त और फाइनल मुकाबला 11 अगस्त को खेला जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned