scriptअभिनेता विक्रम के घर को बम से उड़ाने की धमकी | Bomb threat to Chiyaan Vikram's Chennai residence | Patrika News

अभिनेता विक्रम के घर को बम से उड़ाने की धमकी

locationचेन्नईPublished: Nov 30, 2020 07:04:40 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Bomb threat to Chiyaan Vikram’s Chennai residence: खोजी कुत्ते और बम निरोधी दस्ते की मदद बेसेंट नगर स्थित उनके घर पर आसपास तलाशी ली गई।

Bomb threat to Chiyaan Vikram's Chennai residence

Bomb threat to Chiyaan Vikram’s Chennai residence

चेन्नई.

तमिल फिल्म अभिनेता चियान विक्रम के घर में सोमवार सुबह बम होने की धमकी मिली जिसके बाद हडकंप मच गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में एक गुमनाम व्यक्ति ने फोन कॉल पर अभिनेता के घर में बम फटने की जानकारी दी। खोजी कुत्ते और बम निरोधी दस्ते की मदद बेसेंट नगर स्थित उनके घर पर आसपास तलाशी ली गई।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि इस खबर ने विक्रम के आवास के आसपास हंगामा खड़ा कर दिया क्योंकि बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच अभिनेता के घर के पास प्रशंसक एकत्र हो गए थे। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह कॉल किसने किया था और इसके पीछे उसकी मंशा क्या थी।

तिरुवांम्यूर पुलिस की काफी देर तक चले सर्च अभियान में कुछ नहीं मिला। पुलिस उस मोबाइल नम्बर को टे्रस कर रही है जिस मोबाइल से कॉल आया था। हालांकि संदेह जताया जा रहा है कि यह कॉल पुदुचेरी से आया होगा जिसने इससे पहले कई बार ऐसे फोन कॉल कर सनसनी फैला दी।

इनके घर आ चुके धमकी भरे कॉल
पिछले कुछ महीनों में तमिल सिनेमा के मशहूर चेहरे रजनीकांत, अजीत, विजय, सूर्या और नामी गिरामी व्यक्तियों के घरों में बम फटने की धमकी भरे कॉल आ चुके है। मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के आवास पर भी बम होने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने बम की धमकी देने वाले आरोपी को कई बार दबोच भी लिया लेकिन फोन करने वाला मानसिक तौर पर कमजोर बताया गया और उसके अभिभावक कई बार माफी मांग चुके है, लेकिन बम की धमकी भरे कॉल आना बंद नहीं हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो