scriptBox Office: saaho फेम अरुण विजय तमिलनाडु में किस बात की कर रहे है तैयारी ? | Box Office : Arun Vijay's next film AV30 will be based on crime thrill | Patrika News

Box Office: saaho फेम अरुण विजय तमिलनाडु में किस बात की कर रहे है तैयारी ?

locationचेन्नईPublished: Sep 16, 2019 02:08:14 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Bob Office : Arun Vijay’s next film AV30 will be based on crime thrills Tamilnadu, Tamil cinema, निर्देशक जीएनआर कुमारवेलन की अगली फिल्म एवी30 में अभिनेता अरुण विजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जबकि फिल्म में पलक ललवानी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी।
 

Bob Office : Arun Vijay's next film AV30 will be based on crime thrills Tamilnadu, Tamil cinema,

Bob Office : Arun Vijay’s next film AV30 will be based on crime thrills Tamilnadu, Tamil cinema,

चेन्नई. निर्देशक जीएनआर कुमारवेलन की अगली फिल्म एवी30 में अभिनेता अरुण विजय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जबकि फिल्म में पलक ललवानी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी।

फिल्म की पटकथा अपराध थ्रिलर की विशेषता पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं, इससे पहले कुट्ट्रम 23 में भी उन्होंने पुलिस की भूमिका निभाई थी। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू हो गई है।

जीएनआर कुमारावेलन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता मुवी स्लाइड प्राइवेट लिमिटेड और म्यूजिक और सिने फोटोग्राफर गोपी और कोरियोग्राफी स्टंट शिल्वा कर रहे हैं।

निर्देशक ने कहा कि फिल्म क्राइम थ्रिलर पर आधारित है, लेकिन इस शैली से संबंधित फिल्मों से यह बिलकुल अलग होगा। यह वर्तमान संकट पर आधारित प्रमुख तत्वों में से एक पर आधारित है और उसके आधार पर लेख तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा कि अरुण विजय ने कुट्ट्रम23 में पुलिस वर्दी में अच्छी भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में भी इस भूमिका के लिए उचित हैं। कुट्ट्रम23 से इस फिल्म की स्टोरी बिलकुल अलग है। इसमें भावनात्मक रंग होंगे। फिल्म में पलक ललवानी के साथ कई अन्य अभिनेत्रियां भी नजर आ सकती हैं।

Saaho फिल्म में प्रशंसा बटोरने के बाद अरुण विजय ने पहले ही माफिया फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और कई अन्य फिल्मों की शूटिंग भी निर्धारित हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो