scriptBox office : स्टेडियम में लगने वाले ‘सिक्सर’ का होगा अनुभव | Box office: experience of Sixers in stadium | Patrika News
चेन्नई

Box office : स्टेडियम में लगने वाले ‘सिक्सर’ का होगा अनुभव

अभिनेता वैभव व पलक ललवानी की फिल्म सिक्सर की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है।

चेन्नईAug 26, 2019 / 01:27 pm

shivali agrawal

Box office : स्टेडियम में लगने वाले ‘सिक्सर’ का होगा अनुभव

Box office : स्टेडियम में लगने वाले ‘सिक्सर’ का होगा अनुभव

कॉलीवुड क्लासिक
चेन्नई. अभिनेता वैभव व पलक ललवानी की फिल्म सिक्सर की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने मीडियाकर्मियों को दिखाए गए। उस वक्त सिक्सर फिल्म की स्टारकास्ट मीडिया से मुखातिब हुई जो पूरे जॉवियल मूड में थी।
वैभव ने निर्देशक चाची और फिल्म निर्माताओं दिनेश कण्णन व वालमैट एंटरटेनमेंट के श्रीधर की तारीफ की कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर विश्वास दिखाया। उनकी मानें तो यह फिल्म दर्शकों के लिए डिलाइटफुल एक्सपिरियंस होगी।
फिल्म निर्देशक ने वैभव की तारीफ की कि उन्होंने पूरी तन्मयता से स्क्रिप्ट और डायलॉग सुनें। क्योंकि उनको लगता था कि वे २० मिनट से ज्यादा शांत नहीं बैठ सकते। एक अच्छी फिल्म बनाई है। निर्माताओं ने जो भरोसा दिखाया है वह जायर नहीं होगा।
अभिनेता-निर्देशक आरएनआर मनोहर ने कहा कि सिक्सर मूवी के बारे में वे यही कह सकते हैं कि आप स्टेडियम में हैं अंतिम खिलाड़ी खेल रहा है और छह रन की जरूरत है। उस वक्त का जो रोमांच होता है वही आपको इस फिल्म में दिखेगा।
————

Home / Chennai / Box office : स्टेडियम में लगने वाले ‘सिक्सर’ का होगा अनुभव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो