scriptब्रोकन न्यूज का सीक्वल पहले सीजन से ज्यादा सनसनीखेज होगा: श्रिया | Patrika News
चेन्नई

ब्रोकन न्यूज का सीक्वल पहले सीजन से ज्यादा सनसनीखेज होगा: श्रिया

4 Photos
1 year ago
1/4

श्रिया पिलगांवकर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर एक किरदार को शिद्दत से निभाती हैं। ओटीटी और फिल्मों में समान रूप से सक्रिय श्रिया ने हाल ही सोशल मीडिया पर अपनी वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी कि वह को-स्टार्स जयदीप अहलावत और सोनाली बेन्द्रे के साथ सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं। सीरीज में वह रिपोर्टर राधा का किरदार निभा रही हैं।

2/4

श्रिया ने फोटो शेयर करते हुए कहा, 'द ब्रोकन न्यूज के पहले सीजन को दर्शकों से मिले प्यार के लिए मैं बहुत आभारी हूं। वेब सीरीज ह्यूमन एक्सप्लोरेशन के अलग-अलग पहलुओं से अवगत कराती है कि विभिन्न न्यूज चैनल देश में चल रही घटनाओं को किस तरह प्रस्तुत करते हैं। सीजन 2 में, यह कहानी और भी अधिक रोमांचक और मनोरंजक होने वाली है और ढेरों ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे। नए सीजन के साथ हमारी जिम्मेदारी भी पहले से बहुत ज्यादा बढ़ गई है।

3/4

श्रिया ने बीते साल 'ताजा खबर और हाल ही रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'सीता के साथ ब्लॉकबस्टर शुरुआत की है। इन दोनों प्रोजेक्ट्स को दर्शकों ने खूब सराहा है। श्रिया कुछ फिल्मों में भी काम कर रही हैं, जिनके टाइटल और कास्ट की अनाउंसमेंट आधिकारिक रूप से होना अभी बाकी हैं। श्रिया को पिछले सीजन में राधा का किरदार के लिए कई नॉमिनेशंस और सम्मान मिले हैं।

4/4

अपने किरदार के सफर पर श्रिया ने आगे कहा, 'मेरा किरदार राधा इस सीजन में दमदार वापसी कर रहा है। इस बार वह उस सिस्टम से लडऩे जा रही है, जिसने उस पर गलत आरोप लगाए थे। नए सीजन में राधा सबकी सोच से परे नए अवतार में नजर आएगी। इसलिए, सीक्वल में राधा का किरदार निभाना मेरे लिए काफी दिलचस्प रहा। उसे अपने वर्चस्व और सम्मान के लिए लड़ते देखना, शानदार अनुभव होगा। इस सीजन दर्शकों के लिए कुछ बड़े सरप्राइज हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.