scriptमहिला एसपी को धमकाने वाला बुलेट नागराज गिरफ्त में | Bullet Nagraj arrested in madurai alleges threateing case | Patrika News

महिला एसपी को धमकाने वाला बुलेट नागराज गिरफ्त में

locationचेन्नईPublished: Sep 10, 2018 09:03:31 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मुरुगन नशे का आदी है।

Bullet Nagaraj arrested in madurai alleges threatening case

Bullet Nagaraj arrested in madurai alleges threatening case

मदुरै.

मदुरै केन्द्रीय कारागार की पुलिस अधीक्षक को वाट्सएप पर धमकीभरा आडियो भेजने वाले तेनी जिले के गैंगस्टर एस. नागराज उर्फ बुलेट नागराज को पुलिस के विशेष बल ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपमहानिरिक्षक आरुमुगम के नेतृत्व में गठित टीम ने जयमंगलम के पास पेरियाकुलम से उसे गिरफ्त में लिया।

सूत्रों के अनुसार नागराज पर विभिन्न थानों में हत्या, डकैती और हमले जैसे 30 मामले चल रहे हैं। वायरल हुए ऑडियो में नागराज ने कहा था कि उसने राज्य की हर जेल देखी है। जेलों में होने वाले हर भ्रष्टाचार को वह जानता है।

उसने एक महिला चिकित्सक और तेनकरै महिला पुलिस अधिकारी मदन कला को भी धमकाया था। उसने उसे रात को अकेले घर से बाहर निकलने की चुनौती देते हुए कहा कि अधिकारी को सार्वजनिक जगहों पर लोगों पर हाथ उठाने से बचना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मदुरै जेल में नागराज का भाई मुरुगन उम्रकैद की सजा काट रहा था। उसे सद्व्यवहार के आधार पर जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद उसकी शिकायत पर आरोपी ने जेल के अधिकारियों को धमकाने के लिए यह ऑडियो भेजा था।

मुरुगन नशे का आदी है। घटना के दिन उसके स्वास्थ्य की जांच के लिए महिला चिकित्सक आई थी। उसने डॉक्टर से नींद की गोलियां मांगी।

इनकार करने पर उसने महिला चिकित्सक के साथ बदतमीजी की जिसकी शिकायत उसने पुलिस अधीक्षक उमर््िाला से की। अधिकारी ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की। इस तथाकथित दुव्र्यवहार के बारे में उसने अपने भाई को बताया। इससे नारज होकर नागराज ने धमकी भरा ऑडियो उर्मिला को भेजा था। इसकी शिकायत पुलिस अधिकारी ने साइबर क्राइम पुलिस से की तो उसके खिलाफ तेनी जिले के जयमंगलम थाने और मदुरै जिले के करीमेडु थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो