scriptचेन्नई: चोरी के बाद नशे में धुत चोर छत पर सो गया, मकान मालिक पुलिस को बुलाकर जेल भिजवाया | Burglar falls asleep on terrace after theft, held | Patrika News

चेन्नई: चोरी के बाद नशे में धुत चोर छत पर सो गया, मकान मालिक पुलिस को बुलाकर जेल भिजवाया

locationचेन्नईPublished: Sep 24, 2020 05:36:00 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– नींद खुली तो हाथ में मिली हथकड़ी

चेन्नई.

टीवी चैनल में 90 के दशक में सुदेश बेरी का एक क्राइम शो आता था, जिसका नाम था ‘सुराग’ उसमें इंस्पेक्टर भारत हर एपिसोड में बोलते थे कि ‘मुजरिम कितना भी होशियार हो, वह कोई न कोई सुराग जरूर छोड़ जाता है.’ लेकिन चेन्नई के मदुरावायल में चोर ने सुराग नहीं, खुद को ही छोड़ दिया। इतना नशे में था कि मौका ए वारदात पर ही सो गया।
दरअसल, चोरी करने के बाद चोर को ऐसी नींद आई की उसी घर में छत पर जाकर गहरी नींद में सो गया। जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने आपको पुलिस की गिरफ्त में पाया। हैरान करने वाला ये मामला चेन्नई के मदुरावयाल से सामने आया है। पुलिस के मुताबिक मकान का मालिक प्रभाकरन और एक कर्मचारी जो एक ही कंपनी में काम करते हैं उन्होंने अपने घर की छत पर एक शख्स को सोता हुआ पाया।

वे दोनों बुधवार सुबह जब अपने घर की छत पर एक्सरसाइज करने गए तो उन्होंने वहां पर एक शख्स को सोते हुए पाया। उसके पास एक बैग भी पड़ा हुआ था जिसे खोल कर देखने पर प्रभाकरन ने देखा कि उसमें उसके घर के ही कीमती सामान पड़े हुए थे। इसके बाद प्रभाकरन ने बिना शोर किए चुपचाप से नीचे आकर स्थानीय पुलिस को उस चोर के बारे में सूचना दे दी।

सूचना पाते ही पुलिस अपनी टीम के साथ उस घर में पहुंची और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। जांच पड़ताल में पता चला कि वह चोर फूड डिलीवरी एजेंसी में काम करता है जिसका नाम मुत्तलगन है। पुलिस के मुताबिक उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसके सिर पर भारी भरकम कर्जा था जिसे चुकाने के लिए उसने चोरी करने का प्लान किया था।

चोरी करने से पहले उसने इलाके की रेकी की थी जिसमें उसे चोरी करना था। उसने मंगलवार देर शाम को प्रभाकरन के घर की छत से भीतर आकर उसके घर के अंदर मुआयना किया था। रात को आकर उसने उसके घर से सारे कीमती सामान चुरा लिए और फिर छत पर आकर ये सोचकर सो गया कि थोड़ी देर के बाद वह यहां से उठकर चला जाएगा। लेकिन वह नशे में था और उसकी किस्मत फूटी थी, उसे ऐसी नींद आई कि पुलिस की हथकड़ी लगने के बाद ही उसकी नींद खुली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी किया सामान बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो