scriptछत पर सोया था परिवार, चोर घर से ले गए 8 लाख कैश व लाखों के जेवरात | Burglars strike as family sleeps on terrace steal jewels,cash in chenn | Patrika News

छत पर सोया था परिवार, चोर घर से ले गए 8 लाख कैश व लाखों के जेवरात

locationचेन्नईPublished: Jun 19, 2020 08:56:05 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

8.6 लाख कैश और 7.5 सवरन के गहने चोरी हुए है।

चेन्नई.

आवड़ी के वीरापुरम में एक परिवार गर्मी अधिक होने के कारण छत पर सोया हुआ था। जिसका फायदा उठाते हुए पीछे से घर में घुसे चोर लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की वारदात का पता लगा, जिसके बाद आवड़ी टैंक फैक्ट्री थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अुसार 8.6 लाख कैश और 7.5 सवरन के गहने चोरी हुए है।

आवडी के वीरापुरम के तामरै नगर निवासी नागलिंगम (44) गुरुवार की रात को गर्मी अधिक होने के चलते परिवार के साथ घर की छत पर सोए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर रात में किसी समय चोर मुख्य दरवाजे की कुंडी तोडकऱ अंदर घुस गए। इसकी भनक परिजनों को नहीं लग सकी। चोर कमरे में रखे 8.6 लाख कैश और 7.6 सरवरन के जेवरात चोरी कर ले गए। शुक्रवार की सुबह परिवार के सदस्य जब उठे तो कमरे का सामान बिखरा हुआ था।

जेवरात व नकदी गायब थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट एक्सपर्ट की मदद से साक्ष्य जुटाने के साथ नागलिंगम की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि परिवार पिछले कई दिनों से छत पर सो रहे थे। शायद इसकी भनक चोरों को लग गई और उन्होंने मौका देकर घर में सेंध लगा दी। आवड़ी टैंक फैक्ट्री पुलिस चोरों को पकडऩे लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो