scriptकोरोना संक्रमित का शव दफनाने से रोका, एम्बुलेंस न जा सके, इसलिए रास्ते की कर दी खुदाई | Burial blocked of a COVID-19 dead body in Villupuram | Patrika News
चेन्नई

कोरोना संक्रमित का शव दफनाने से रोका, एम्बुलेंस न जा सके, इसलिए रास्ते की कर दी खुदाई

– कोरोना से दहशत में लोग

चेन्नईAug 06, 2020 / 05:07 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Burial blocked of a COVID-19 dead body in Villupuram

Burial blocked of a COVID-19 dead body in Villupuram

विल्लुपुरम.

विल्लुपुरम जिले के मेलेडैयलम गांव में ग्रामीणों ने कोरोना पीडि़त के शव को दफनाने से मना कर दिया। बुधवार को एंबुलेंस शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए निकली थी लेकिन लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों लोग शव दफनाने का विरोध करते नजर आए। एंबुलेंस को कई घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

इस घटना के बारे में राजस्व अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीणों ने पहले तो विरोध किया लेकिन बाद में एम्बुलेंस जाने में भी अड़ंगा डालने लगे। विरोध करने वाले लोगों ने ट्रैक्टर और कचरे का डिब्बा लगाकर रास्ते पर एंबुलेंस को रोक दिया। एंबुलेंस ने दूसरा रास्ता अख्तियार किया तो वहां भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने यहां भी रास्ते की खुदाई कर दी थी जिसके कारण एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ सकी।

स्थिति यह हो गई कि राजस्व अधिकारियों को मृतक के परिजनों के साथ एंबुलेंस में कई घंटे तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद भी जाने का रास्ते नहीं मिला तो पेरियाकेंता गांव में शव ले जाने का फैसला हुआ। इसी गांव में कोरोना मृतक को दफनाया गया। कुछ दिन पहले 52 साल के इस व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें तिरुवण्णामलै सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। यहां उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई।

सरकारी अस्पताल में मरीज की स्थिति बिगडऩे के बाद एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को मरीज की मौत हो गई। मरीज का परिवार मृतक का अंतिम संस्कार अपने गांव मेलेडैयलम में करना चाहता था, लेकिन स्थानीय लोगों के भारा विरोध को देखते हुए पेरियाकेंता गांव में दफनाना पड़ा।

Home / Chennai / कोरोना संक्रमित का शव दफनाने से रोका, एम्बुलेंस न जा सके, इसलिए रास्ते की कर दी खुदाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो