तमिलनाडु में सड़कें सुनसान, बस अड्डों व रेलवे स्टेशन वीरान

बस अड्डे व रेलवे स्टेशनों पर भी वीरानगी है। मार्केट, मोहल्लों, सेक्टरों और गलियों में भी कोई हलचल नहीं है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 22 Mar 2020, 04:35 PM IST

चेन्नई.

कोरोना को परास्त करने के लिए पीमए मोदी के आह्वान पर तमिलनाडु में भी जनता कफ्र्यू है। इसको राज्यभर से लोगों का पूरा समर्थन मिला रहा है। चेन्नई सहित राज्य के तमाम बड़े शहरों में सड़कों पर कोई वाहन नजर नहीं आ रहा है और वे सुनसान नजर आ रही हैं। यहीं हालात छोटे शहर, कस्बे और ग्रामीण इलाकों में भी है। बाजार बंद हैं और बस अड्डे व रेलवे स्टेशनों पर भी वीरानगी है। मार्केट, मोहल्लों, सेक्टरों और गलियों में भी कोई हलचल नहीं है।

रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा
डा. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन, एगमोर रेलवे स्टेशन, पेरम्बूर, ताम्बरम रेलवे स्टेशन के साथ महानगर के सभी रेलवे स्टेशन सूने पड़े हैं। रेलवे स्टेशनों पर किसी तरह की हलचल नजर नहीं आ रही। प्लैटफार्म और रेलवे परिसरों पर वीरानी सी छाई हुई है।

चेन्नई के बड़े रेलवे स्टेशन चेन्नई सेंट्रल, एगमोर रेलवे स्टेशन, ताम्बरम रेलवे स्टेशन और पेरम्बूर रेलवे स्टेशन सूने पड़े थे। लोगों ने खुद को घरों में कैद कर जनता कफ्र्यू को लोगों का पूरा समर्थन रहे है। रेलवे स्टेशन और बस टर्मिनस पर इक्का-दुक्का लोग आते-जाते नजर आए तो पुलिसकर्मियों ने उनको समझाकर वापस घर भेज दिया। सभी स्थानों पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

 

 

Bus Terminus and Railway station remains deserted in chennaiBus Terminus and Railway station remains deserted in chennai
IMAGE CREDIT: harihara Krishnan

सुनसान पड़ा बस टर्मिनस
चेन्नई के कोयम्बेडु बस टर्मिनस और माधवरम बस टर्मिनस में भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री द्वारा घोषित जनता कफ्र्यू को महानगर में जनता का पूर्ण समर्थन मिला। जनता कफ्र्यू के तहत दोनों बस टर्मिनस पूर्ण रूप से बंद हैं। यहां की दुकानें भी बंद रही। बस नहीं चलने के कारण बस अड्डे पर सन्नाटा छाया हुआ है। सड़कों पर कोई भी व्यक्ति नहीं है। लोग अपने घरों तक सीमित हुए पड़े हैं। बसें दूसरे जिला और शहरों के लिए नहीं चली।

Bus Terminus and Railway station remains deserted in chennai

सुनसान पड़ी प्रमुख इलाके
जनता कफ्र्यू के चलते चेन्नई के कुछ इलाके जैसे साहुकारपेट, टी नगर, माम्बलम, ताम्बरम, अण्णा सालै, अण्णा नगर, मिंट स्ट्रीट, एगमोर, सईदापेट जैसे महत्वपूर्ण इलाकों में भी सन्नाटा छाया रहा। सड़कों पर कोई हलचल नहींं आ रही है। बस प्रमुख स्थानों पर पुलिसकर्मी तैनात हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned