scriptसरकार के अधीनस्थ 48 मंदिरों में भक्तों को मिलेगी मुफ्त छाछ | Butter Milk In Tamilnadu temple | Patrika News
चेन्नई

सरकार के अधीनस्थ 48 मंदिरों में भक्तों को मिलेगी मुफ्त छाछ

मंत्री ने यह भी कहा कि आगामी दिनों में इस परियोजना को पूरे राज्य में फैलाने का प्रयास किया जाएगा। मंत्री शेखर बाबू ने कहा शुक्रवार को नीर मोर परियोजना को प्रदेश के 48 मंदिरों में शुरू किया जाएगा।

चेन्नईMar 15, 2024 / 02:51 pm

PURUSHOTTAM REDDY

सरकार के अधीनस्थ 48 मंदिरों में भक्तों को मिलेगी मुफ्त छाछ

सरकार के अधीनस्थ 48 मंदिरों में भक्तों को मिलेगी मुफ्त छाछ

चेन्नई.

तमिलनाडु के तापमान में तेजी के साथ ही धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग ने राज्य के 48 मंदिरों में श्रद्धालुओं को मुफ्त बटर मिल्क उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती विभाग के मंत्री पी.के. शेखर बाबू ने गुरुवार को कहा कि तापमान में तेजी के चलते मंदिर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की प्यास बुझाना हमारा परम कर्तव्य है, इसलिए हमने यह फैसला किया है। इस परियोजना का नाम ‘नीर मोर’ है। मंत्री ने यह भी कहा कि आगामी दिनों में इस परियोजना को पूरे राज्य में फैलाने का प्रयास किया जाएगा। मंत्री शेखर बाबू ने कहा शुक्रवार को नीर मोर परियोजना को प्रदेश के 48 मंदिरों में शुरू किया जाएगा।

——————-

ईडी ने चेन्नई में 10 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की
चेन्नई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चेन्नई में कथित अवैध धन हस्तांतरण पर एक व्यापक अभियान में अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। इसी क्रम में शहरभर में 10 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। अवैध वित्तीय लेनदेन के संबंध में शिकायतों पर टी.नगर, तिरुवान्म्यूर, कोलत्तूर, मेडवाक्कम और पल्लावरम सहित विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की है।

 

Home / Chennai / सरकार के अधीनस्थ 48 मंदिरों में भक्तों को मिलेगी मुफ्त छाछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो