मोबाइल खरीदो और मुफ्त में कीमती प्याज घर ले जाओ, सीजन का अनोखा ऑफर

Buy Smartphonne and get-one-kilogram-onion-free-in Tamilnadu

चेन्नई.

पूरे देश में एक ओर प्याज के बढ़ते दाम से आम जनता परेशान है तो दूसरी ओर अगर आपको मोबाइल खरीदने पर ऑफर में प्याज मिल जाए तो क्या कहना। जी हां, ऐसा ही अनोखा आफर आपको तंजावुर जिले में पट्टुकोट्टै के तलायारी स्ट्रीट सिथत एसटीआर मोबाइल सेल्स एंड सर्विस सेंटर के मालिक स्मार्टफोन खरीदने के बदले एक किलो प्याज प्याज मुफ्त में दे रहा है।

प्याज के दाम में लगातार बढ़ोत्तरी से लोगों को राहत देने और अपने दुकान के उत्पाद की बिक्री को बढ़ाने के लिए उसने ऐसा ऑफर पेश किया है। दुकान से एक मोबाइल दुकानदार स्मार्टफोन खरीदने पर एक किलो मुफ्त में प्याज दिया जा रहा है जो ग्राहकों का आकर्षण का केन्द्र अना हुआ है।

एसटीआर मोबाइल दुकान के मालिक सरवणन कुमार ने बताया कि राज्य सहित पूरे देश में प्याज के दाम को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। अभी तमिलनाडु में प्याज 160 रुपए से अधिक दाम में बिक रहा है।

 

ऑफर को लेकर बढ़ी उत्सुकता व जिज्ञासा
सरवणन कुमार ने बताया कि मोबाइल के बदले मुफ्त प्याज की शुरूआत अच्छी हुई है। पट्टुकोट्टै में ऐसा ऑफर किसी ने नहीं सुना है। लोगों में ऑफर को लेकर काफी उत्सुकता और जिज्ञासा है। इश्तेदार देने के बाद उसके दुकान में पहले से अधिक ग्राहक आने लगे है।

लोगों की लाइन सी लगी
सरवणन ने बताया कि पहले वह एक दिन में एक दिन में एक से दो मोबाइल बेच पाता था लेकिन मुफ्त प्याज के इश्तेदार के बाद लोगों की लाइन सी लग गई। हर किसी के हाथ में मोबाइल और प्याज का कीमती खजाना नजर आया तो लोगों के चेहरे भी खिले खिले नजर आए। स्थानीय लोगों के अवाला आसपास के लोग भी आफर लेने के लिए पहुंच रहे है।

Show More
PURUSHOTTAM REDDY Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned