scriptलॉरी से टकराई u-turn करती कार, दो युवकों की मौत | Car collides with a lorry, two youths died on the spot | Patrika News

लॉरी से टकराई u-turn करती कार, दो युवकों की मौत

locationचेन्नईPublished: Jun 19, 2019 04:01:33 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Puzhal- Tambaram bypass road पर maduraivoyal toll plaza के निकट एक दर्दनाक road accident में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए जिन्हें hospital में admit कराया गया है।

news,road,car,rajasthan news,india news,crime,gold,accident,business news,Chennai,Patrika,theft,Water crisis,died,sports news,entertainment news,Political news,Health news,Tamilnadu,Special,Chennai Latest News,patrika hindi news,State News,Breaking,top ten,news today,Top Ten Hindi News,Top Hindi News,wired news,

लॉरी से टकराई u-turn करती कार, दो युवकों की मौत

चेन्नई. पूझल-ताम्बरम बाईपास रोड पर मदुरावायल टोल प्लाजा के निकट एक दर्दनाक सडक़ हादसे में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मदुरावायल टोल प्लाजा के निकट एक कार यू-टर्न करते समय वहां से गुजर रही लॉरी से टकरा गई। इस हादसे में कार की अगली सीट पर बैठे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मृतकों के नाम सेल्व गणेश (२१) और करण कार्तिक हैं और घायल युवक प्रवीण और अजीत (२०) हैं। सभी २० से २५ आयु वर्ग के हैं।
पुलिस ने बताया कि इनमें से दो युवक कार चालक हैं और एक कॉलेज छात्र और एक अन्य तमिल फिल्म में काम की तलाश कर रहा था। चारों रामनाथपुरम के रहने वाले हैं।
पुलिस ने बताया कि चारों सोमवार को कार से कहीं गए थे और मंगलवार सुबह चेन्नई लौट रहे थे तभी वे दुर्घटना के शिकार हो गए। दरअसल वे कार से पूझल-ताम्बरम बाईपास रोड से होकर आ रहे थे। उनकी कार मदुरावायल टोल प्लाजा के निकट पहुंची जहां कार की रफ्तार अधिक थी। एक यू-टर्न पर उन्होंने कार का मोड़ा तो दूसरी ओर से आ रही लॉरी से जबरदस्त टक्कर हो गई। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोयम्बेडु यातायात पुलिस ने लॉरी चालक को गिरफ्तार कर लिया। कोयम्बेडु यातायात पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो