script

पुलिस अधिकारी को धमकाने का मामला : कांचीपुरम कलक्टर पर रामेश्वरम टाउन में मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Aug 13, 2019 01:07:03 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Kanchipuram कलक्टर के. पोन्नैया के खिलाफ पुलिस अधिकारी को धमकाने के मामले में रामेश्वरम टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,Kanchipuram,

पुलिस अधिकारी को धमकाने का मामला : कांचीपुरम कलक्टर पर रामेश्वरम टाउन में मामला दर्ज

चेन्नई. कांचीपुरम Kanchipuram कलक्टर के. पोन्नैया के खिलाफ पुलिस अधिकारी को धमकाने के मामले में रामेश्वरम टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। विदित हो शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कांचीपुरम जिला कलक्टर को अत्तिवरदर मंदिर Athi varadar temple के वीवीआईपी कतार में सुरक्षा दे रहे पुलिस निरीक्षक को सस्पेंड करने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है। इस दौरान कलक्टर ने पुलिस निरीक्षक को अपशब्द भी कहें। यह पूरा वाकया मोबाइल पर रिकॉर्ड हुआ जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया था। यह वीडियो वायरल हो गया था। रामेश्वरम के हिन्दू मक्कल कच्ची के जिला प्रमुख प्रभाकरण ने कांचीपुरम के कलक्टर पोन्नैया के खिलाफ रामेश्वरम टाउन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
सूत्रों के अनुसार मामला शुक्रवार रात करीब ७.३० बजे हुआ जब कलक्टर आमजन को वीवीआईपी क्यू से दर्शन के लिए अंदर भेजने के बाद उसे धमकाने लगे। दरअसल कलक्टर जब शुक्रवार को वीआईपी कतार पर आए तो देखा कि वहां काफी भीड़ लगी थी। उन्हें पता चला कि पुलिस निरीक्षक वीआईपी पास वाले कतार से आम जनता को दर्शन के लिए भेज रहे हंै। इसके बाद कलक्टर ने पुलिस निरीक्षक रमेश पर चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे सस्पेंड करने की धमकी दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस निरीक्षक रमेश कलक्टर से माफी मांग रहे थे लेकिन वे उन पर जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। कलक्टर की ये धमकी और बदतमीजी कैमरे में कैद हो गई और अब उसका वीडियो भी वायरल हो गया। दर्शनार्थी मणिकंडन ने वीडियो वायरल होने के बाद कलक्टर के खिलाफ सीएम सेल में शिकायत भी की। हालांकि ऐसी खबरें आ रही है कि कुछ पुलिस निरीक्षक अपने सात से दस परिवार सदस्य को वीआईपी कतार से दर्शन के लिए भेज रहे है जो लोग पैसे खर्च कर पास लिए है उन्हें लम्बे समय तक इंजतार करना पड़ रहा है। हाल ही एक पुलिस निरीक्षक वीआईपी कतार से परिजनों को भेजते हुए पकड़े गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो