नेता के घर से लाखों की नकदी जब्त

नेता के घर से लाखों की नकदी जब्त

MAGAN DARMOLA | Updated: 14 Jul 2019, 06:53:09 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

election से जुड़े अधिकारियों ने डीएमके के एक नेता के घर से 27 लाख 76 हजार रुपए बरामद किए हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह राशि मतदाताओं में बांटने के लिए लाई गई थी

वेलूर. एक बार फिर वेलूर संसदीय सीट चर्चा में है। चुनाव से जुड़े अधिकारियों ने कथित नकदी बरामद की है। पिछला चुनाव भारी तादाद में नकदी जब्त होने के चलते रद्द करना पड़ा था। उडऩदस्ते की टीम ने डीएमके के एक नेता के घर से 27 लाख 76 हजार रुपए बरामद किए हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह राशि मतदाताओं में बांटने के लिए लाई गई थी। पिछले अनुभव को देखते हुए चुनाव अधिकारी इस बार वेलूर संसदीय सीट पर खास फोकस रख रहे हैं। आयकर विभाग एवं चुनाव से जुड़े अधिकारियों को शनिवार को इस तरह की सूचना मिली थी कि डीएमके नेता एलुमलै के घर पर भारी मात्रा में नकदी रखी गई है।

इस सूचना के बाद अलमेलरंगापुरम स्थित पुदुवसूर गांव में छापा मारा गया। एक बैग से 27 लाख 76 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। मकान के अन्य हिस्सों की तलाशी ली जा रही है। वेलूर लोकसभा सीट के लिए 18 अप्रेल को चुनाव होने थे लेकिन तब डीएमके के एक नेता के सीमेंट गोदाम से 11 करोड़ रुपए की राशि जब्त होने के बाद चुनाव रद्द कर दिया गया था। एआईएडीएमके ने ए.सी.षणमुगम तथा डीएमके ने कदीर आनन्द को उम्मीदवार बनाया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned