scriptछात्रों के आत्महत्या के मामले में सीबीसीआईडी ने निजी कॉलेज में शुरु की छानबीन | CBCID starts investigating private students in case of suicide | Patrika News

छात्रों के आत्महत्या के मामले में सीबीसीआईडी ने निजी कॉलेज में शुरु की छानबीन

locationचेन्नईPublished: Aug 21, 2019 02:20:03 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai महानगर के प्रसिद्ध निजी विश्वविद्यालय में हो रही आत्महत्याओं की जांच सीबीसीआईडी ने शुरु की। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक मल्लिका और उसकी टीम ने महानगर के बाहरी क्षेत्र काटनकल्लंतुर में स्थित इस यूनिवर्सिटी के 250 एकड़ परिसर का दौरा किया।

news,Suicide,Chennai,university,Tamilnadu,Special,Breaking,cbcid,Chennai news in hindi,

चेन्नई मेें सामने आया प्यार में नाकामी का अनोखा केस

चेन्नई. महानगर के प्रसिद्ध निजी विश्वविद्यालय university में हो रही आत्महत्याओं suicide की जांच सीबीसीआईडी ने शुरु की। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक मल्लिका और उसकी टीम ने महानगर के बाहरी क्षेत्र काटनकल्लंतुर Kattankulathur में स्थित इस यूनिवर्सिटी के 250 एकड़ परिसर का दौरा किया। पिछले कुछ दिनों में इस परिसर में पढऩे वाले विद्यार्थियों ने एक ही तरीके से आत्महत्या की है। जिससे छात्रों के अभिभावक हैरान रह गए। उनकी शिकायत के बाद पुलिस महानिदेशक जे.के. त्रिपाठी ने इस मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंप दी। इसके पहले ये मामले मरिमालै थाने में दर्ज किए गए थे। उल्लेखनीय है कि आत्महत्या का पहला मामला 26 मई को सामने आया था जब बॉयोमेडिकल इंजिनियरिंग की छात्रा अनुप्रिया 23 ने कॉलेज छात्रावास के 10वें माले से कूदकर जान दे दी थी। उसने अपने सुसाइड नोट में अपने माता पिता के प्रतिबंध के कारण उपजी निराशा के कारण आत्महत्या का जिक्र किया था। उसके अगले ही दिन झाारखंड मूल के प्रथम वर्ष के छात्र अनीश चौधरी 19 ने भी अपने छात्रावास के पांचवे माले से कूदकर जान दे दी। पिछले माह 15 जुलाई को एस. राघवन आईटी अंतिम वर्ष ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इन घटनाओं पर विश्वविद्यालय ने दुख प्रकट करते हुए कहा था कि जिन छात्रों को सहायता और मार्गदर्शन की जरुरत है उन्हें काउंसिलिंग दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो