डीएमके के कहने पर भाजपा ने भेजी सीबीआइ

डीएमके के कहने पर भाजपा ने भेजी सीबीआइ

Purushotham Reddy | Publish: Sep, 08 2018 09:29:23 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

लोकसभा उपाध्यक्ष का आरोप

गुटखा घूसकांड में स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर पड़ा था छाप

चेन्नई.

गुटखा मामले में सीबीआइ द्वारा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर और डीजीपी टी.के. राजेन्द्रन के आवास पर की गई छापेमारी को गंभीरता से लेते हुए एआईएडीएमके ने भाजपा व डीएमके के खिलाफ मोर्चा खोला है।

लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तम्बीदुरै ने कहा मंत्री और पुलिस अधिकारी ने कोई गलत काम नहीं किया है। लेकिन हाल की सीबीआइ छापेमारी ने एआईएडीएमके सरकार को एक बार फिर से शर्मिंदा कर दिया।
दिंडीगुल में पत्रकारों से बातचीत में तम्बीदुरै ने आरोप लगाया कि डीएमके और भाजपा के करीबी संबंध है।

वे जानना चाहते हंै कि सीबीआइ ने ५ सितंबर को ही छापेमारी क्यों की? इससे पहले या फिर उसके बाद भी तो छापेमारी हो सकती थी।

लेकिन भाजपा सरकार ने जानबूझ कर ऐसा कराया। क्योंकि उसी दिन राज्य के पूर्व सीएम एम. करुणानिधि के बड़े बेटे एम. के. अझगिरी ने रैली निकाली थी। इस रैली की महता को कमतर करने के लिए सीबीआइ कार्रवाई हुई।

उल्लेखनीय है कि गुटखा घोटाला मामले में गत ५ सितंबर को सीबीआइ ने स्वास्थ्य मंत्री और डीजीपी सहित अन्य लोगों के आवास पर छापेमारी की थी। इस मामले में सीबीआइ ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned