scriptकार्ति चिदम्बरम के कई ठिकानों पर CBI की छापेमारी, चिदम्बरम ने कहा- छापेमारी का समय दिलचस्प | CBI raids Congress's Karti Chidambaram | Patrika News

कार्ति चिदम्बरम के कई ठिकानों पर CBI की छापेमारी, चिदम्बरम ने कहा- छापेमारी का समय दिलचस्प

locationचेन्नईPublished: May 17, 2022 03:21:20 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

CBI के अधिकारी Congress leader Karti Chidambaram के दिल्ली और Mumbai के अलावा तमिलनाडु के Sivaganga और Chennai स्थित आवास पहुंचे हैं। सीबीआइ के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

CBI raids Congress's Karti Chidambaram

CBI raids Congress’s Karti Chidambaram

चेन्नई.

केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआइ) ने मंगलवार को विदेशों से मिलने वाले फंड के मामले में पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम और उनके बेटे कार्ति चिदम्बरम से संबंधित नौ परिसरों और कार्यालयों की तलाशी ली। CBI के अधिकारी Congress leader Karti Chidambaram के दिल्ली और Mumbai के अलावा तमिलनाडु के Sivaganga और Chennai स्थित आवास पहुंचे हैं। सीबीआइ के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

सूत्रों ने बताया कि सीबीआइ के अधिकारी चेन्नई सहित देशभर में स्थित कार्ति के कई ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रहे हैं। यह छापेमारी विदेशों से कथित तौर पर फंड मिलने के एक मामले के आधार पर की जा रही है। इस बीच कार्ति चिदम्बरम ने सीबीआइ पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है, “मैं गिनती भूल गया, ऐसा कितनी बार हुआ है? रिकॉर्ड रखना चाहिए।

चिदम्बरम ने कहा- छापेमारी का समय दिलचस्प
सीबीआइ के छापेमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व मंत्री ने एक बयान जारी कर कहा कि एजेंसी को कुछ भी नहीं मिला और कोई जब्ती नहीं हुई, लेकिन समय दिलचस्प था। उन्होंने कहा, आज सुबह, सीबीआइ की एक टीम ने चेन्नई में मेरे आवास और दिल्ली में मेरे आधिकारिक आवास की तलाशी ली। टीम ने मुझे एक प्राथमिकी दिखाई, जिसमें मेरा नाम आरोपी के रूप में नहीं है। तलाशी दल को कुछ नहीं मिला और उन्होंने कुछ भी जब्त नहीं किया। मैं आपको बता सकता हूं कि छापेमारी का समय दिलचस्प है।

इससे पहले कांग्रेस ने चिदम्बरम का बचाव किया और आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, पी. चिदम्बरम एक राष्ट्रवादी और देशभक्त हैं, जिनकी देश के प्रति प्रतिबद्धता निर्विवाद है। सीबीआइ उन्हें बदनाम करने के लिए कहानी गढ़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो