scriptअपराध व सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए लगाए 1200 सीसीटी कैमरे | cctv camersa, chennai: for control to crime | Patrika News

अपराध व सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए लगाए 1200 सीसीटी कैमरे

locationचेन्नईPublished: Sep 29, 2020 09:23:15 am

Submitted by:

Dhannalal Sharma

कैमरे लगाए जाने के बाद से अब तक पुलिस कई आपराधिक मामले सुलझा कर अपराधियों को जेल भेजा गया हैं। इसके अलावा कई सालों से फरार चल रहे अपराधियों पर नजर रखकर गिरफ्तार किया गया है। उद्घाटन के अवसर पर डीएसपी पूर्णी, निरीक्षक आनंदन भी उपस्थित थे।

अपराध व सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए लगाए 1200 सीसीटी कैमरे

अपराध व सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए लगाए 1200 सीसीटी कैमरे

रानीपेट. जिले के आरकाट थाना क्षेत्र में अपराधियों पर अंकुश लगाने, अपराध एवं सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के उद्देश्य से भीड़भाड़ वाली जगहों के अलावा मुख्य इलाकों में 169 सीसीटी कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरों पर नजर रखने के लिए बनाए गए देखरेख केंद्र का बतौर मुख्य अतिथि डीआईजी कामनी ने सोमवार को फीता काटकर कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मइलवाहनम ने कहा कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए 1200 सीसीटी कैमरे लगाए गए हैं। कैमरे लगाए जाने के बाद से अब तक पुलिस कई आपराधिक मामले सुलझा कर अपराधियों को जेल भेजा गया हैं। इसके अलावा कई सालों से फरार चल रहे अपराधियों पर नजर रखकर गिरफ्तार किया गया है। उद्घाटन के अवसर पर डीएसपी पूर्णी, निरीक्षक आनंदन भी उपस्थित थे।
जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए 1200 सीसीटी कैमरे लगाए गए
इन कैमरों पर नजर रखने के लिए बनाए गए देखरेख केंद्र का बतौर मुख्य अतिथि डीआईजी कामनी ने सोमवार को फीता काटकर कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मइलवाहनम ने कहा कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए 1200 सीसीटी कैमरे लगाए गए हैं। कैमरे लगाए जाने के बाद से अब तक पुलिस कई आपराधिक मामले सुलझा कर अपराधियों को जेल भेजा गया हैं। इसके अलावा कई सालों से फरार चल रहे अपराधियों पर नजर रखकर गिरफ्तार किया गया है। उद्घाटन के अवसर पर डीएसपी पूर्णी, निरीक्षक आनंदन भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो