तेरहवां वार्षिक खेलकूद दिवस मनाया

तेरहवां वार्षिक खेलकूद दिवस मनाया
Celebrates the Thirteenth Annual Sports Day

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jan, 26 2018 08:43:15 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

यहां स्थित विद्यासागर महिला महाविद्यालय ने गुरुवार को 13वां वार्षिक खेलकूद दिवस मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य ...

चेंगलपेट।यहां स्थित विद्यासागर महिला महाविद्यालय ने गुरुवार को 13वां वार्षिक खेलकूद दिवस मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि चेंगलपेट म्युनिसिपेलिटी के कमिश्नर पी. मारीसेल्वी ने स्पोर्ट्स ध्वज फहराने के साथ ही स्पोर्ट्स दीप प्रज्वलित कर की। पत्राचारक विकास सुराणा ने स्वागत भाषण एवं मुख्य अतिथि का परिचय दिया।छात्राओं ने मार्चपास्ट किया।

खेल दिवस का मुख्य आकर्षण एनसीसी ड्रिल, बैण्ड एरोबिक्स, कराटे, पिरामिड, योग सिलम्बम आदि का प्रदर्शन रहा। निदेशक बृजगोपाल आचार्य और प्रिंसिपल डॉ. शालिनी कुमार ने मुख्य अतिथि का अभिनंदन सम्मान किया। इस अवसर पर छात्राओं ने 100 और 200 मीटर की दौड, रिले रेस, शॉट पुट, हाई जम्प, लोंग जम्प, खो-खो, कबड्डी, फुटबॉल, टेनीकोर्ट एवं थ्रो बाल के अलावा इनडोर गेम में चैस, सेटल कोक, कैरम आदि का प्रदर्शन किया। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में सभी छात्राओं को खेलकूद व व्यायाम को प्रमुखता देने का परामर्श दिया एवं खेलों के प्रदर्शन की सराहना की।
उन्होंने कहा स्वस्थ शरीर और संतुलित दिमाग के लिए खेलकूद परमावश्यक है जिससे विद्यार्थी हमेशा सक्रिय और फुर्तीला बना रहता है। पढ़ाई के लिए एक स्वस्थ दिमाग, संतुलित आहार और नियमित व्यायाम आवश्यक है।

उन्होंने छात्रा आर महालक्ष्मी को व्यक्तिगत विशिष्ट चैम्पियनशिप अवार्ड दिया जबकि ओवरऑल चैम्पियनशिप शील्ड बीबीए, फिजिक्स, केमिस्ट्री और आईडीडी विभाग को प्रदान किया। संचालन बी. ऐश्वर्या, डी. प्रीति और एन. शालिनी ने किया। मुख्य अतिथि ने सभी विजेता छात्राओं को प्रतीक चिन्ह, कप्स व मेडल देकर सम्मानित किया। खेल कूद निदेशक उषा मैरी ने स्पोर्ट्स रिपोर्ट पेश की जिसमें पूरे साल छात्राओं एवं महाविद्यालय की उपलब्धियों पर विस्तृत प्रकाश डाला। धन्यवाद उपप्राचार्य अरुणा देवी ने ज्ञापित किया।

चोरी के आरोपियों को शीघ्र पकडऩे की मांग

यहां रानीपेट स्थित भेल कम्पनी के कर्मचारियों ने गुरुवार को काले झण्डे के साथ हाल ही एक इमारत के छह घरों में हुई चोरी के आरोपियों की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ये चोरियां गत 18 जनवरी को भेल द्वारा कर्मचारियों के लिए बनाई आवासीय इमारत के छह घरों में हुई जिनमें चोर करीब 50 सवरण सोने के जेवरात एवं नगदी ले गए। चोरी की शिकायत सिपकॉट पुलिस थाने में दर्ज कराने के बावजूद अभी तक चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned