scriptचुनावों के बाद सत्ता से दूर हो जाएगी केंद्र व राज्य सरकार | Center and state government will get away from power after elections | Patrika News

चुनावों के बाद सत्ता से दूर हो जाएगी केंद्र व राज्य सरकार

locationचेन्नईPublished: Mar 20, 2019 11:49:43 pm

डीएमके अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने बुधवार को कहा कि आने वाले चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र तथा एडपाडी के.पलनीस्वामी के नेतृत्व…

Center and state government will get away from power after elections

Center and state government will get away from power after elections

तिरुचि।डीएमके अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने बुधवार को कहा कि आने वाले चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र तथा एडपाडी के.पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार सत्ता से दूर हो जाएगी। तंजावुर में जनसभा को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन को वैचारिक एकता के आधार पर बनाया गया है। डीएमके नीत यह गठबंधन चुनावों के बाद भी जारी रहेगा। सीपीआई के एम.सेल्वारसू तथा तंजावुर से चुनाव लड़ रहे पुन्डी के.कलैवनन का जनता से परिचय कराया।

सेल्वारसू नागापट्टिनम सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं। स्टालिन ने बुधवार को लोकसभा चुनाव तथा 18 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनावों के लिए प्रचार अभियान का आगाज किया। उन्होंने कहा कि तिरुवारूर से राजनीतिक अभियान शुरुआत की गई है। यह क्षेत्र यहां से पूर्व विधायक एम.करुणानिधि के दिल के निकट था।

जैसे नई दिल्ली भारत की राजधानी है, चेन्नई तमिलनाडु की राजधानी है वैसे ही तिरुवारूर डीएमके की राजधानी है। इस दौरान स्टालिन ने गली-गली में जाकर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि पांच साल तक सत्ता में रहने के बाद भी मोदी ने किसी परियोजना का उद्घाटन नहीं किया बल्कि केवल आधारशिला रखी। वह भी आम चुनाव की घोषणा के एक सप्ताह पहले। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व के चुनावों में किए गए वादों को पूरा नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो