केंद्रीय टीम ने किया चेन्नई स्थित कोविड-19 केंद्रों का दौरा, स्वास्थ्य मंत्री से की चर्चा

केंद्रीय टीम चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के ओमनदुरार स्थित मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुंची जो विशेष कोविड-19 अस्पताल है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 09 Jul 2020, 07:09 PM IST

चेन्नई.

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम ने गुरुवार को चेन्नई में कोविड-19 महामारी की स्थिति की समीक्षा की। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की अतिरिक्त सचिव आरती आहूजा के नेतृत्व में टीम ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सी. विजयभास्कर, स्वास्थ्य सचिव आर. राधाकृष्णनऔर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा की।

टीम में तमिलनाडु के लिए भारत सरकार के निगरानी अधिकारी राजेंद्र रत्नू भी शाामिल थे। केंद्रीय टीम चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के ओमनदुरार स्थित मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुंची जो विशेष कोविड-19 अस्पताल है। टीम में शामिल अधिकारियों ने विजयभास्कर, स्वास्थ्य सचिव आर. राधाकृष्णन और अन्य अधिकारियों से बात की।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय टीम ने कोविड-19 से लडऩे में राज्य सरकार और अग्रिम पंक्ति के स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की। पांच सदस्यीय टीम ने बाद में ग्रेटर चेन्नई निगम आयुक्त जी. प्रकाश और अन्य अधिकारियों के साथ चर्चा की। सूत्रों ने बताया कि टीम महामारी से सर्वाधिक प्रभावित 10 जनपदों के जिलाधिकारियों के साथ कोविड-19 से उत्पन्न वर्तमान स्थिति पर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेगी।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned