scriptतमिलनाडु में बुरेवी तूफ़ान से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगी दो केंद्रीय टीमें | Central teams to visit Cyclone 'Burevi affected areas of TN | Patrika News

तमिलनाडु में बुरेवी तूफ़ान से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगी दो केंद्रीय टीमें

locationचेन्नईPublished: Dec 04, 2020 09:04:44 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Central teams to visit Cyclone ‘Burevi affected areas of TN

Central teams to visit Cyclone 'Burevi affected areas of TN

Central teams to visit Cyclone ‘Burevi affected areas of TN

चेन्नई.

तमिलनाडु में चक्रवाती तूफ़ान बुरेवी से प्रभावित क्षेत्रों में हुए नुकसान का आकलन करने के लिए दो केन्द्रीय टीमें शनिवार को यहां का दौरा करेगी।केंद्रीय टीमें कल एक बजे चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी और आने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और मुख्य सचिव के षणमुगम के साथ बैठक करेंगी।

केंद्रीय टीमें आपदा से हुए नुकसान के आकलन की रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपेगी। एक पावर-पॉइंट प्रेजेंटेशन और चर्चा के बाद अधिकारी दो टीमों में विभाजित होंगे जिसमें से एक टीम दक्षिण चेन्नई में प्रभावित इलाकों और रविवार को चेंगलपेट जिले का दौरा करने के बाद पुडुचेरी के लिए रवाना हो जायेगी।

केंद्रीय टीम पुडुचेरी में तूफ़ान से हुए नुकसान का आकलन करेगी और विल्लुपुरम जिले का दौरा भी करेगी। इसके अलावा दूसरी केंद्रीय टीम रविवार को उत्तरी चेन्नई के तिरुवल्लुर और कांचीपुरम में प्रभावित इलाको का दौरा करेगी तथा सोमवार को वेल्लोर और तिरुपति जिले में हुए नुकसान का आकलन करेगी। दोनों टीमें सोमवार रात चेन्नई लौट आएंगी और मंगलवार को अधिकारियों के साथ राज्य सचिवालय में चर्चा के एक और दौर के बाद शाम को नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो