scriptपलनीस्वामी के पीए के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज | Cheating case against PA of former chief minister Palaniswami | Patrika News

पलनीस्वामी के पीए के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Oct 26, 2021 05:39:35 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

जिला पुलिस ने नेयवेली मे एक व्यक्ति को नौकरी दिलाने का झांसा देकर 17 लाख रुपए लेने के आरोप में राज्य के

पलनीस्वामी के पीए के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पलनीस्वामी के पीए के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज


-नौकरी दिलाने का झांसा देकर 17 लाख लेने का आरोप
ेसेलम. जिला पुलिस ने नेयवेली मे एक व्यक्ति को नौकरी दिलाने का झांसा देकर 17 लाख रुपए लेने के आरोप में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी के निजी सहायक मणि और उसके सहयोगी सेल्वकुमार नामक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। तमिलसेल्वन (29) नामक पीडि़त व्यक्ति से मिली शिकायत के आधार पर सेलम अपराध शाखा द्वारा आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120बी (आपराधिक) साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

प्राथमिकी में मणि और उसके सहयोगी सेल्वकुमार का आरोपी के रूप में उल्लेख किया गया है। सेल्वकुमार ने पीडि़त व्यक्ति को मणि की सहायता से सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया था। साथ ही नौकरी के लिए उसने पीडि़त से पैसे भी मांगे थे। वादे के अनुसार पीडि़त व्यक्ति ने सेल्वकुमार को 10 लाख रूपए का भुगतान किया, जिसमें से उसने मणि को 7 लाख रुपए प्रदान कर दिए। पीडि़त के अनुसार उसने सेल्वकुमार को 17 लाख रुपए प्रदान किए थे, जिसमें से 10 लाख ऑनलाइन और 7 लाख नकद दिए थे। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने मिलकर इस प्रकार से कई अन्य लोगों के साथ भी धोखा किया होगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो