scriptपूर्व मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के सहायक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज | Cheating case against PA of former chief minister Palaniswami | Patrika News

पूर्व मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के सहायक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Oct 26, 2021 07:45:03 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

नेवेली के तमिल सेल्वन ने सरकारी परिवहन निगम में सहायक इंजीनियर की नौकरी दिलाने के लिए मणि को कथित तौर पर 17 लाख रुपए दिए लेकिन वह नौकरी नहीं दिला सके।

पूर्व मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के सहायक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पूर्व मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के सहायक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

चेन्नई.

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी (former chief minister Edapadi K Palaniswamy) के निजी सहायक के खिलाफ एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा कर उससे 17 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि नेवेली के तमिल सेल्वन ने सरकारी परिवहन निगम में सहायक इंजीनियर की नौकरी दिलाने के लिए मणि को कथित तौर पर 17 लाख रुपए दिए लेकिन वह नौकरी नहीं दिला सके।

जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो मणि ने न केवल पैसे देने से इनकार कर दिया बल्कि पीडि़त को धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद सेलम जिले के पूसारीपत्ती के रहने वाले मणि और उनके मित्र सेल्वा कुमार के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिकायत के आधार पर अपराध शाखा ने सोमवार को धारा 120 (बी) और 420 के तहत एक मामला दर्ज किया और वे मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो