scriptदो सडक़ दुर्घटनाओं में दो बच्चियों की मौत | chenai road accident news | Patrika News

दो सडक़ दुर्घटनाओं में दो बच्चियों की मौत

locationचेन्नईPublished: Feb 18, 2021 07:31:15 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

chenai road accident news

chenai road accident news

चेन्नई.

पूंदमल्ली थाना क्षेत्र में बुधवार शाम से लेकर गुरुवार सुबह तक 12 घंटों के बीच दो अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में दो बच्चियों की मौत हो गई जिसमें दो और तीन साल की दो बच्चियों ने दम तोड़ दिया। पहली घटना काटुपाक्कम के सेंत्तुरपुरम मेन रोड पर बुुधवार हुई। पूंदमल्ली पुलिस ने बताया कि काटुपाक्कम के रामदास नगर निवासी राजेन्द्रन आदव (35) की दो साल की बेटी आदिरा को बुधवार शाम को उनके सांस और ससुर बाइक से स्थानीय मंदिर ले जा रहे थे।
तभी बाइक असंतुलित होने से नानी की गोद से बच्ची सडक़ पर गिर गई। इस बीच पीछे से आए टैक्टर के पहिए से बच्ची को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना आवडी के मेलावाक्कम इलाके में बाइक की टक्कर से घायल तीन साल की बच्ची की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना बुधवार शाम हुई जबकि बच्ची की मौत गुरुवार सुबह हुई। विल्लीवाक्कम निवासी कुमरन सपरिवार अपने रिश्तेदार घर आवडी के मेलावाक्कम आए थे। कुमरन की तीन साल की बेटी बुधवार शाम को योगिता घर के सामने खेल रही थी। उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने योगिता टक्कर मार दी थी। बच्ची के सिर पर गहरी चोट लगी और दोनों पैर में फैक्चर हो गया था। गंभीर रूप से घायल बच्ची को पेारुर स्थित एक प्राइवेट हॉपिस्टल ले गए जहां गुरुवार सुबह योगिता की मौत हो गई। पुलिस बाइक सवार युवक को ढुंढ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो