scriptडीएमके के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध प्रदर्शन | Chennai: BJP cadre protest against DMK over in sharing space for wall | Patrika News

डीएमके के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध प्रदर्शन

locationचेन्नईPublished: Sep 22, 2020 06:47:25 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– दीवारों से पीएम मोदी के पोस्टर हटाने का मामला

Chennai: BJP cadre protest against DMK over in sharing space for wall

Chennai: BJP cadre protest against DMK over in sharing space for wall

चेन्नई.

पहले सोशल मीडिया, दीवारों पर पोस्टर और अब एक दूसरे के खिलाफ सडक़ पर उतर आए डीएमके और भाजपा के कार्यकर्ता। आए दिन तमिलनाडु का सियासी टकराव बढ़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्र्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चेन्नई के अलग-अलग इलाकों में डीएमके कार्यकर्ताओं के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

मंगलवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नंगनल्लूर, अण्णा आर्च, अरुम्बाक्कम, पंगल बिल्डिंग, सईदापेट, अंबत्तूर और चेन्नई जिला कलक्टर कार्यालय के निकट डीएमके के खिलाफ प्रदर्शन किया।

भाजपा के वुमेन विंग कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को हुई झड़प के बाद डीएमके कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया। झगड़ा दीवारों पर पोस्टर लगाने को लेकर शुरू हुआ। दरअसल, दीवारों पर पोस्टर लगाने को लेकर सोमवार को भाजपा और डीएमके कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गया था। सोमवार को नंगनल्लूर में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के लगे पोस्टर दीवारों से हटाने को लेकर भाजपा के वुमेन विंग के कार्यकर्ताओं ने डीएमके कार्यकर्ताओं से पूछा जिसके बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प शुरू हो गई।

भाजपा जिला सचिव तंग सचिव का आरोप है कि दीवारों को पीएम मोदी के जन्मदिन के पोस्टर और पेटिंग डीएमके कार्यकर्ताओं ने जानबूझकर हटा दिए। जब दीवार पर फिर से पेंटिंग शुरू की गई तो डीएमके के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया। वुमेन विंग ने कथित तौर पर कहा कि पुलिस की मौजूदगी में डीएमके कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया और महिलाओं पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की जिसमें दो लोग घायल हो गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार देर शाम तक प्रदर्शन कर पुलिस से डीएमके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

इस बीच चेन्नई में कई स्थानों पर पुलिस की मौजूदगी में न सिर्फ प्रदर्शनकारियों ने कानून को तार-तार किया बल्कि बिना मास्क व शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाने वालों के आगे पुलिस बेबस नजर आई। इस दौरान प्रदर्शन के कारण यातायात बाधित रहा जिससे वाहन चालक परेशान हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो