scriptपुलिस आयुक्त ने उज्बेकिस्तान में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 75 हजार की मदद की | Chennai Commissioner gifts 75K to head constable to participate in bod | Patrika News

पुलिस आयुक्त ने उज्बेकिस्तान में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 75 हजार की मदद की

locationचेन्नईPublished: Sep 06, 2021 07:06:53 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पुरुषोत्तमन ने 2000, 2002 और 2004 से 2008 तक लगातार पांच साल आठ बार मिस्टर तमिलनाडु जीता है।

पुलिस आयुक्त ने उज्बेकिस्तान में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 75 हजार की मदद की

पुलिस आयुक्त ने उज्बेकिस्तान में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 75 हजार की मदद की

चेन्नई.

चेन्नई सिटी पुलिस के मुखिया शंकर जिवाल ने उज्बेकिस्तान में 12वें वल्र्ड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए पुलिस कांस्टेबल ए. पुरुषोत्तमन को 75 हजार रुपए की राशि की मदद की। वे वल्र्ड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए पुलिस महकमे में अपने साथियों से आर्थिक मदद करने को कहा था।

चेन्नई पुलिस के अडयार टै्रफिक इंवेस्टिगेशन विंग में कार्यरत मिस्टर तमिलनाडु ए. पुरुषोत्तमन उज्बेकिस्तान में आयोजित होने वाले वल्र्ड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। चंडीगढ़ में इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन द्वारा आयोजित ट्रायल में उनका चयन हुआ। पुरुषोत्तमन उज्बेकिस्तान में एक से सात अक्टूबर तक आयोजित होने वाले 12वें वल्र्ड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

लेकिन केन्द्र सरकार ने चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए 1.5 लाख रुपए की मदद देने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुरुषोत्तमन ने अपने साथी कर्मचारियों से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने विमान किराया, वीजा, बोर्डिंग और लॉजिंग, एजेंसी और पंजीकरण शुल्क के लिए पुरुषोत्तमन को कार्यालय बुलाया और 75 हजार रुपए की राशि दी।

वह इस तरह के आयोजनों में भाग लेने के लिए खुद का खर्च उठाने में सक्षम नहीं था, उसके दोस्तों और सहयोगियों ने उसे पिछले महीने चंडीगढ़ में एक राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 1 लाख रुपए एकत्र किए।

पुरुषोत्तमन ने 2000, 2002 और 2004 से 2008 तक लगातार पांच साल आठ बार मिस्टर तमिलनाडु जीता है। लेकिन दुर्घटना के बाद वे प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया। पुरुषोत्तम ने लगभग एक दशक बाद 2018 में वापसी की, और आठवीं बार मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीता। उन्होंने अखिल भारतीय पुलिस बैठक में तमिलनाडु पुलिस के लिए रजत पदक जीता था।

ट्रेंडिंग वीडियो