चेन्नई में पुलिस महकमे में फेरबदल: एक साथ 179 पुलिस निरीक्षकों के तबादले

चेन्नई महानगर में एक ही दिन में 179 निरीक्षकों का तबादला हैरान करने वाला है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 12 Jul 2021, 06:50 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने सोमवार को महानगर के पुलिस थानों में कार्यरत 179 पुलिस निरीक्षकों के तबादले के आदेश दिए हैं। आदेश में यह भी कहा गया है कि सभी अधिकारियों को जल्द से जल्द नए स्थानों पर काम करने के लिए भेजा जाए। अडयार, वेलचेरी, विरुगमबाक्कम और नुंगमबाक्कम सहित विभिन्न क्षेत्रों के पुलिस निरीक्षकों का तबादला कर दिया गया है। चेन्नई महानगर में एक ही दिन में 179 निरीक्षकों का तबादला हैरान करने वाला है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के कार्यभार संभालने के बाद अबतक पुलिस में सेवा देने वाले कई आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया, लेकिन पिछले पांच महीनों से पुलिस इंस्पेक्टर रैक के अधिकारियों को तबादला नही हुआ था। शंकर जिवाल वर्तमान में चेन्नई में पुलिस आयुक्त के रूप में कार्यरत हैं। उनके कार्यभार संभालने के बाद चेन्नई में पुलिस निरीक्षकों को तबादला नहीं किया गया था।

शंकर जिवाल ने सोमवार को 179 पुलिस इंस्पेक्टर के तबादला का स्थानांतरण का आदेश जारी किए। ज्ञातव्य है कि इससे पहले पुलिस निरीक्षकों को चुनाव के लिए तबादला किया गया था।

इसी के तहत चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने कानून व्यवस्था, अपराध, महिला थाना निरीक्षकों, केंद्रीय अपराध विभाग के 179 पुलिस निरीक्षकों और यातायात विभाग के 35 पुलिस निरीक्षकों सहित कुल 214 पुलिस निरीक्षकों के तबादले के आदेश दिए हैं।

सहायक आयुक्तों को तुरंत स्थानांतरित निरीक्षकों को रिहा करने के आदेश दिए गए है। उनके नए पदों पर जल्द से जल्द कार्यभार ग्रहण करना होगा। उल्लेखनीय है कि चेन्नई में 5 महीने बाद पुलिस निरीक्षकों का तबादला किया गया है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned