scriptCOVID19 सख्ती बेअसर: चेन्नई कॉर्पोरेशन ने एक दिन में 171 दुकानें व 1030 लोगों से जुर्माना वसूला | Chennai Corporation fines 171 shops and 1030 individuals | Patrika News

COVID19 सख्ती बेअसर: चेन्नई कॉर्पोरेशन ने एक दिन में 171 दुकानें व 1030 लोगों से जुर्माना वसूला

locationचेन्नईPublished: Jun 18, 2021 07:45:21 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

सोमवार से लॉकडाउन में मिले छूट के बाद कफ्र्यू का असर अभी चेन्नई में नहीं दिख रहा।

Chennai Corporation fines 171 shops and 1030 individuals

Chennai Corporation fines 171 shops and 1030 individuals

चेन्नई.

तमिलनाडु सरकार द्वारा कोरोना लॉकडाउन की मियाद 21 जून तक बढ़ाए जाने के बावजूद चेन्नई में लोगों में इसका असर नहीं दिख रहा है। आलम यह है कि लोगबाग सामान्य दिनों की तरह सडक़ों और बाजारों में चहल कदमी कर रहे है। इसी कड़ी में कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ ग्रेटर चेन्नई कोर्पारेशन ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को केवल एक ही दिन 171 दुकानें व 1030 लोगों से जुर्माना वसूला। चेन्नई नगर निगमायुक्त गगन सिंह बेदी ने यह जानकारी दी।

दरअसल, कोरोना संक्रमण पर काबू के लिए सरकार कोरोना लॉकडाउन की अवधि में बढ़ोत्तरी कर रही है। ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को प्रभावी तरीके से तोड़ा सकें। लॉकडाउन के दौरान बेवजह बाहर निकलने पर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है। लेकिन सोमवार से लॉकडाउन में मिले छूट के बाद कफ्र्यू का असर अभी चेन्नई में नहीं दिख रहा।

पहले ही दिन बाजार में सरकारी पाबंदियों की धज्जियां उड़ती नजर आई। आलम यह रहा कि कई बार मेन रोड में जाम की भी स्थिति बनी रही। लोग लॉकडाउन के नियमों से बेपरवाह दिखे। किराना दुकान हो या फल-सब्जी की दुकान। कहीं भी सामाजिक दूरी का पालन होता नहीं दिखा। लेकिन प्रशासन इसे सख्ती से निपटने में लाचार दिख रहा है। पुलिसकर्मी चौराहों पर मूकदर्शक बन कर खड़े हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो