scriptकोविड-19 के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन, चेन्नई में नामी टेक्सटाइल शोरूम सील | Chennai corporation seals textile showroom for overcrowding | Patrika News

कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन, चेन्नई में नामी टेक्सटाइल शोरूम सील

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2020 03:32:11 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

नगर निगम आयुक्त के अगले आदेश तक शोरूम सील रहेगा।

Chennai corporation seals textile showroom for overcrowding

Chennai corporation seals textile showroom for overcrowding

चेन्नई.

चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने मंगलवार सुबह टी. नगर स्थित कुमरन सिल्क्स शोरूम को कोविड-19 से संबंधित राज्य सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुपालन नहीं करने पर सील कर दिया गया। रविवार को शोरूम में अधिक भीड़ जुटी थी और सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने जैसे जरूरी नियमों का पालन भी नहीं किया गया था, जिसकी शिकायत नगर निगम के अधिकारियों को मिली थी।

दरअसल, रविवार को शोरूम में सामान्य से अधिक भीड़ जुटी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। नगर निगम आयुक्त जी. प्रकाश के आदेश के बाद शोरूम को मंगलवार सुबह सील किया गया। नगर निगम आयुक्त के अगले आदेश तक शोरूम सील रहेगा।

नगर निगम के कोडम्बाक्कम जोन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि शोरूम में कई ग्राहक मास्क नहीं पहने थे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं हुआ। शोरूम के अधिकारी कोरोना रोकथाम के शर्तों के अनुपालन करने में विफल रहें। उन्होंने बताया कि चेन्नई में अभी कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लॉकडाउन लागू है, लोगों को लॉकडाउन में छूट दी गई है। एक जगह पर भीड लगने से कोरोना संक्रमण फैल सकता है।

वहीं चेन्नई के पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि नियमों का उल्लंघन करने पर शोरूम सील किया गया। उन्होंने खरीदारी के लिए हब माने जाने वाले टी. नगर के कई दुकानदारों को चेतावनी देकर पूरे नियमों का पालन करने को कहा है।

ज्ञातव्य है कि यह पहली बार नहीं है जब नगर निगम ने शिकायत प्राप्त होने पर कार्रवाई करते हुए शोरूम या दुकानें सील किया हो, इससे पहले भी पुरुषवाक्कम स्थित शोरूम को सील किया गया था। कई दुकानों में संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया गया और सील किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो