scriptचेन्नई अपराध समाचार | chennai crime news | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई अपराध समाचार

बंद घर में सेंध लगाकर चोर ले गए लाखों की सामग्री
मोबाइल की दुकान के कर्मचारी से ६० लाख रुपए से भरा बैग छीना

चेन्नईNov 03, 2018 / 12:13 pm

PURUSHOTTAM REDDY

robbery,attack,theft,ornaments,

चेन्नई अपराध समाचार

बंद घर में सेंध लगाकर चोर ले गए लाखों की सामग्री
चेन्नई. ताम्बरम इलाके के मुडीचूर में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया और लाखों रुपए के गहने चुराकर ले गए। चोर घर में घुसकर अलमारी में रखे १५ सवरन सोने के गहने ले गए। पुलिस के अनुसार ताम्बरम इलाके में मुडीचूर के विष्णु नगर निवासी कालीश्वरी (४०) और उसका पति कन्हैया घर को ताला लगाकर काम पर गए थे। दोनों निजी कंपनी में काम करते हैं। शाम को जब घर लौटे तो उन्होंने देखा मुख्य दरवाजा टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी में रखे गहने तथा नकदी गायब थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
——
मोबाइल की दुकान के कर्मचारी से ६० लाख रुपए से भरा बैग छीना
चेन्नई. सेवनवेल्स की अण्णैकरण स्ट्रीट में बाइक सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल की दुकान के कर्मचारी पर हमला कर ६० लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। लूटपाट की यह घटना गुरुवार रात करीब १०.४५ बजे हुई। मोबाइल दुकान के कर्मचारी ने लूट की जानकारी अपने मालिक जाफर (३५) और पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरे इलाके में जांच अभियान चला रही है। पुलिस ने बताया कि मोबाइल की दुकान के कर्मचारी रफील को स्टेनली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया।
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार सेवनवेल्स निवासी जाफर स्थानीय इलाके में मोबाइल दुकान चलाता है। वह ऑनलाइन मोबाइल खरीदकर बेचता है। जाफर ने गुरुवार को रफील को ६० लाख रुपए दिए और उसके घर पहुंचाने को कहा। रफील स्कूटी लेकर जाफर के घर जा रहा था। जब वह सेवनवेल्स की अण्णैकरण स्ट्रीट पहुंचा उसी दौरान तीन बदमाशों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया जिसका उसने विरोध किया। उसके बाद उनमें से एक बदमाश ने चाकू से रफील के दाएं हाथ पर वार कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Chennai / चेन्नई अपराध समाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो