थाने से उड़ा ले गए दुर्घटना में जब्त की गई कार, पिता-पुत्र सहित चार गिरफ्तार

इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की सारी पोल खोल कर रख दी है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 19 Sep 2021, 05:39 PM IST

चेन्नई.

तिरुवल्लूर जिला पुलिस ने गुम्डिपूंडी पुलिस थाने से दुर्घटना के बाद जब्त की गई कार ले जाने वाले पिता-पुत्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना से कार चोरी होने पर जहां पुलिस के हाथ पांव फुल गए हैं, वहीं कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल भी खड़े हो गए हैं। इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की सारी पोल खोल कर रख दी है।

दरअसल, 14 सितम्बर को कायालरमेडु गांव निवासी सुधाकर दुपहिया वाहन से जा रहे थे। इसी दौरान कार की चपेट में आने से घायल हो गए। वहीं कार चालक मौके से भाग गया, पुलिस ने कार जब्त कर लिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुवार सुबह थाने में खड़ी कार गायब हो गई। पुलिस ने कार मालिक के विवरण का पता लगाने की कोशिश की लेकिन रजिस्टे्रशन संख्या फर्जी था। हालांकि, आगे की जांच में धननचेझियान (42), उनके बेटे कृष्णा (24) और सदाम हुसैन (23) और नसराय्या (23) को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पता चला कि कार मदुरावायल की एक महिला की है, जिससे पिता-पुत्र की जोड़ी ने इसे हर महीने कार लोन ईएमआई का भुगतान करने की शर्त पर लीज पर खरीदा था। हालांकि, उन्होंने किस्त का भुगतान नहीं किया और कार फाइनेंसरों से बचने के लिए पंजीकरण संख्या बदल दी।

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पिता पुत्र ने अपने ड्राइवर सदाम हुसैन और नसरय्या को पुलिस स्टेशन से कार उड़ा ले जाने के लिए भेजा। उन्हें लगा कि रजिस्टे्रशन संख्या फर्जी था और उन्हें पकड़े जाने का भय नहीं था लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned