scriptchennai crime news in hindi: पत्थर बांधकर महिला का शव कुएं में डाला | chennai crime news in hindi: four including 2 women arrested for mured | Patrika News

chennai crime news in hindi: पत्थर बांधकर महिला का शव कुएं में डाला

locationचेन्नईPublished: Jul 19, 2019 03:32:58 pm

Submitted by:

shivali agrawal

चार दिन से लापता महिला का हत्या murdere का शव कुएं से बरामद हुआ है। आरोपियों ने पत्थर बांधकर शव को मदुुरांतकम maduranthkam इलाके में कुएं well में डाल दिया।

Crime

Crime

चेन्नई. चार दिन से लापता महिला का हत्या murdere का शव कुएं से बरामद हुआ है। आरोपियों ने पत्थर बांधकर शव को मदुुरांतकम maduranthkam इलाके में कुएं well में डाल दिया। पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि कर्ज का पैसा लौटाने के बहाने बुलाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों के नाम देवी (३२), वल्ली (३६), मणि (३२) और सुरेश (३२) है। सभी आरोपी रॉयपेट्टा के रहने वाले है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रॉयपेट्टा की बेगम साहिद स्ट्रीट निवासी अलफोंस मैरी (४२) इडली मावा बेचने के साथ साथ उधार पर पैसे देती थी। वह गत १५ जुलाई को सामान खरीदने गई थी लेकिन वापस लौटकर नहीं आई। उसके पति और परिजनों ने हर जगह खोजबीन की, रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पूछताछ कर पता लगाया लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद १६ जुलाई को मैरी के पति इरुदया नाथन ने आइस हाउस पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। उसके बाद मैरी के फोन कॉल की डिटेल्स खंगाली गई तो उसमें पता चला उसे आखिरी कॉल सुरेश नामक व्यक्ति ने किया था। उसे पकडक़र पूछताछ की गई तो उसने तीन अन्य आरोपियों के नाम बताए जिनको गिरफ्तार कर लिया। चारों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने मैरी को कर्ज का पैसा लौटाने के बहाने बुलाया था और उसकी हत्या कर दी। बाद में मदुुरांतकम ले जाकर शव के भारी पत्थर बांधा और उसे कुएं में डाला दिया।
इनमें वल्ली ने २० हजार और देवी के पति मणि ने ६० हजार रुपए का कर्जा लिया था। हत्या करने के बाद चारों ने मैरी के गले से पांच सवरन सोने की चेन निकालकर ज्वेलरी की दुकान में १.२० लाख रुपए में बेच दी। दरअसल वे ब्याज चुका रहे थे लेकिन मूल रकम वापस देने में सक्ष्म नहीं थे इसीलिए उन्होंने उसकी हत्या की साजिश रची। चारों को जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो