scriptchennai crime news in hindi: परिवार सोया था पहले माले पर और ग्राउंड फ्लोर में चोरों ने लूटे आभूषण | chennai crime news in hindi: Thieves robbed ornaments in the ground fl | Patrika News

chennai crime news in hindi: परिवार सोया था पहले माले पर और ग्राउंड फ्लोर में चोरों ने लूटे आभूषण

locationचेन्नईPublished: Jul 19, 2019 04:02:14 pm

Submitted by:

shivali agrawal

ट्रिप्लीकेन triplicane इलाके में एक इमारत के ग्राउंड फ्लोर के दरवाजे का ताला तोडक़र चोर thief स्वर्णाभूषण, नगदी और इलेक्ट्रिक गैजेट्स आदि ले गए।

news,Chennai,crime news,theft,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

chennai crime news in hindi: परिवार सोया था पहले माले पर और ग्राउंड फ्लोर में चोरों ने लूटे आभूषण


चेन्नई. ट्रिप्लीकेन triplicane इलाके में एक इमारत के ग्राउंड फ्लोर के दरवाजे का ताला तोडक़र चोर thief स्वर्णाभूषण, नगदी और इलेक्ट्रिक गैजेट्स आदि ले गए। ट्रिप्लीकेन की कन्नीअम्मन कोविल स्ट्रीट निवासी रागिनी (६३) अपने सेवानिवृत्त पति के साथ मकान के ग्राउंड फ्लोर में रहती थी। रागिनी का पति बुधवार को किसी काम से बाहर गया था और रागिनी नीचे दरवाजे पर ताला लगाकर ऊपर पहले माले पर स्थित बच्चों के कमरे में चली गई। सुबह पड़ोसियों ने देखा कि उसके घर का ताला टूटा हुआ था, यह जानकारी उन्होंने रागिनी को दी। सुनते ही रागिनी नीचे आई और घर के अन्दर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का भी ताला टूटा था औ उसमें सामान भी अस्त-व्यस्त था। अलमारी में रखे पांच सवरन सोने के गहने, ५ हजार रुपए भी गायब थे। इसके अलावा एक एलईडी टीवी और मोबाइल भी चोर ले गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
———
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो