scriptहॉलीडे ट्रिप पर चेन्नई आए तीन परिवारों के पांच किशोरों की समुद्र में डूबने से मौत | Chennai: Five drown near Kasimedu Fishing Harbour | Patrika News

हॉलीडे ट्रिप पर चेन्नई आए तीन परिवारों के पांच किशोरों की समुद्र में डूबने से मौत

locationचेन्नईPublished: Nov 16, 2020 07:12:46 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– चार बच्चों के शव सोमवार को बरामद किया

चेन्नई.

हॉलीडे ट्रिप पर चेन्नई आए तीन परिवारों के लिए घातक साबित हुआ। समुद्री तट पर खुशी-खुशी घूमने आए इन परिवारों में उस समय मातम छा गया, जब रविवार शाम को काशीमेडु समुद्र के किनारे खेलते वक्त इन परिवारों के बच्चे तेज लहरों की चपेट में आ गए और वे समुद्र में डूब गए। समुद्र में डूबने से इन परिवार के पांच किशोरों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक एक किशोर का शव रविवार रात को बह कर किनारे आ गया, जबकि अन्य चार शवों को सोमवार दोपहर को रायपुरम और तिरुवत्तीयूर के दमकलकर्मियों, मरीना रेस्क्यू टीम के तैराकों, भारतीय कोस्ट गार्ड और मछुआरों ने बरामद किया। जो समुद्र में तैरते हुए पाए गए थे। मृतकों की पहचान एस. अरुराज (18), एस. दुर्गा (17), विष्णु (14) और जुड़वा भाइयों मार्गरेट (13) और मार्टिन (13) के रूप हुई है।

बताजा रहा है कि अरुलाज की जान दूसरों को बचाने की कोशिश में गई। अरुलाज अपने साथियों को जीवन-मौत से संघर्ष करते देख उन्हें बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी, लेकिन वह खुद तेज लहरों की चपेट में आकर समुद्र में बह गया। हालांकि काफी खोज करने के बाद सभी के शव बरामद हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो